योगी बोले, बंगाल में TMC की गुंडागर्दी के कारण लोकतंत्र खतरे में है

0

आम चुनाव 2019 के प्रचार में सियासी नेताओं के ज़ुबानी जंग तेज़ हो गई है। पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में रैली करने पहुंचे बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ने राज्य की ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने राज्य की सत्ता पर विराजमान टीएमसी पार्टी पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाते हुए यहां पर लोकतंत्र को ख़तरे में बताया। उऩ्होंने कहा कि ‘यहां पर टीएमसी की गुंडागर्दी और अराजकतावादी के कारण लोकतंत्र ख़तरे में है’।

टीएमसी के गढ़ में ममता बनर्जी को घेरने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्नाथ ने कई सियासी वार किए। उन्होंने बंगाल के बनगांव में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि यहां पर टीएमसी की गुंडागर्दी और अराजकतावादी के कारण लोकतंत्र ख़तरे में है। यहां का युवा बेरोज़गार है।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस पर गुंडागर्दी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि ‘बंगाल में कोई भी निवेश करना नहीं चाहता है क्योंकि जब भी कोई निवेश करने की कोशिश करता है तो टीएमसी के गुंडे उन्हें परेशान करते हैं’। ख़बर लिखे जाने तक योगी के बयान पर टीएमसी की तरफ़ से कोई भी जवाब नहीं है। राज्य में लोकसभा की 42 सीटें हैं।