राहुल बोले – 23 मई को जनता की अदालत में फैसला, कमलछाप चौकीदार ही चोर है

0

लोकसभा चुनाव प्रचार में तमाम सियासी पार्टियां व उनके नेता विपक्षियों को घेरने में जुटे हुए हैं। एक तरफ़ राहुल गांधी तमाम चुनावी सभाओं में पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जनता से ‘चौकीदार चोर है’ के नारे लगवाते हैं। दूसरी तरफ़ बीजेपी व पीएम मोदी कांग्रेस पर आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान के साथ नरमी बरते जाने का आरोप लगाती है। इस बार राहुल गांधी ने कहा कि ’23 मई को जनता की अदालत में फ़ैसला होकर रहेगा कि कमलछाप चौकीदार ही चोर है’। बता दें कि आम चुनाव के नतीजे 23 मई को आएंगे।

जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, वैसे-वैसे नेताओं की ज़ुबान से बयानों की क़तार निकल रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्होंने चौकीदार को कमलछाप चौकीदार बताते हुए कहा कि ’23 को लोकसभा चुनाव के नतीजे आने पर जनता की अदालत में फ़ैसला होकर रहेगा कि कमलछाप चौकीदार ही चोर है। आगे उन्होंने कांग्रेस पार्टी की योजना ‘न्याय’ का ज़िक्र करते हुए कहा कि न्याय होकर रहेगा। गरीबों से लूटकर अमीर मित्रों को लाभ देने वाले चौकीदार को सज़ा मिलेगी।

बता दें कि राफेल समेत कई मुद्दों को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए उन्हें ‘चौकीदार चोर है’ कहते हैं। वहीं दूसरी तरफ़ पीएम मोदी ख़ुद को देश की सम्पत्ति का चौकीदार बताते हैं। फिलहाल, देश में चारों तरफ़ चुनाव का माहौल है और ज्वलंत मुद्दों पर सियासी पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगाने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहीं हैं।