उन्नाव में SP दफ्तर के बाहर महिला ने खुद को किया आग के हवाले

उत्तर प्रदेश में आग से जलने के मामले दिन प्रतिदिन देखने को मिल ही रहे है. महिलाओं को जिंदा जलाया जा रहा है, इतना ही नहीं महिला हो या फिर कोई लड़की खुद को ही आग के हवाले कर रही हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां पर उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक महिला ने खुद को आग के हवाले कर दिया है.

यह जो घटना हुई है. वह एसपी ऑफिस के सामने हुई है. जहां पर लड़की ने खुद को आग के हवाले कर दिया. पहले हैदराबाद में वेटेनही डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और उसे जिंदा जलाए जाने की घटना के कुछ दिनों बाद ही उत्तर प्रदेश के उन्नाव में ऐसे ही दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आई. जिसमें एक दुष्कर्म पीड़िता को आरोपियों ने जिंदा जलाने की कोशिश की. हालांकि सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

जिसके बाद पीड़िता को लखनऊ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़िता 90 प्रतिशत तक झुलस चुकी थी. इसी के साथ दिल्ली भी रेफर किया गया. बाद में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें : अपने ही 9 भाई-बहनों के साथ खेला ऐसा ‘मास्टर माइंडगेम’

फिलहाल हम यहां बात कर रहें है उस महिला की जिसने खुद को आग के हवाले कर दिया है. जिसके बाद वहां पर मौजूदा सभी लोगों में हड़कप मच गया. इसी के साथ लोगों ने और पुलिस ने मिलकर महिला को आग से बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया.