आख़िर क्यों रो पड़ी लाइव शो में सिंगर नेहा कक्कड़

542

नेहा कक्कड़ अपने गानों की वजह से तो जानी ही जाती है लेकिन वह टीवी की वजह से भी जानी जाती है। आपने नेहा कक्कड़ को अक्सर टीवी पर जज के रूप में देखा होगा। वह अक्सर चकाचौंध की दुनिया में भी देखी जाती है। आज कल नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल के सेट पर जज की भूमिका निभा रही है।

neha kakkar break up with himansh kohli shares her feelings on instagram strories 3 news4social -

लेकिन क्या आपको पता है इसी शो में नेहा कक्कड़ इमोशनल होकर रोने लगी। आख़िर ऐसा क्या हुआ की नेहा कक्कड़ रोने लगी।

neha kakkar break up with himansh kohli shares her feelings on instagram strories 1 news4social -

दरअसल कुछ वक्त पहले नेहा कक्कड़ का अपने बॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया था। जिसकी वजह से वह इमोशनल होकर सेट पर रोने लगी।

neha kakkar break up with himansh kohli shares her feelings on instagram strories 2 news4social -

नेहा कक्कड़ नें इंस्ट्राग्राम के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के पेज पर एक लेटर लिखा जिसमें वह कह रही है “मुझे पता है कि मैं एक सेलेब हूं. मैं यह सब नहीं लिखना चाहती, लेकिन मैं भी एक इंसान ही हूं और आज कुछ ज्यादा ही टूट गई, इसलिए मैं अपने फीलिंग को कंट्रोल नहीं कर पाई. पता है हम सेलिब्रिटी के दो चेहरे होते हैं. एक पर्सनल, एक प्रोफेशनल. पर्सनल लाइफ जितनी भी खराब चल रही हो, प्रोफेशनल लाइफ में हमें हमेशा हंसता हुआ दिखना होता है.” नेहा ने आगे लिखा, ”मुझे पता है कि सभी इस बारे में बात करेंगे. लोग मुझे जज करेंगे. पता नहीं लोग क्या बोलेंगे.. कुछ लोग ऐसा भी बोलेंगे जो मैंने कभी किया ही नहीं लेकिन कोई नहीं.. मुझे आदत हो गई है सब सुनने की. सब सहने की.”