मध्यप्रदेश में युवती को प्यार करने की मिली इतनी बड़ी सजा

834
मध्यप्रदेश में युवती को प्यार करने की मिली इतनी बड़ी सजा

मध्य प्रदेश के धार जिले से एक बेहद चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक युवती को प्यार करने की सजा दी गई है. बता दें कि युवती धार जिले की एक आदिवासी है जिसने अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर एक दलित युवक से प्यार किया था. जिसका विरोध उसके परिवार वाले कर रहे थे.


युवती जिस दलित युवक से प्यार करती थी उसी के साथ घर छोडकर भाग गई थी. जिसके बाद उसके परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. युवती के न मिलने पर परिजनों ने पुलिस में उसके लापता होने की खबर दर्ज करा दी. जिसके बाद पुलिस ने तुंरत ही इस मामले पर कर्यवाही करते हुए. युवती की खोज बीन शुरू कर दी.


इसी दौरान ही पुलिस ने उस युवती का पता लगाकर इसकी सूचना उसके परिजनों को दे दिया. वह पास ही के गांव में रह रही थी. जैसे ही युवती के परिजनों को इस बात का पता लगा. गुस्साए परिजनों ने युवती के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया और युवती को बुरी तरह से सरेआम मारना शुरू कर किया.

imgpsh fullsize anim 51 -


आसपास मौजूदा लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस वीडियो को देख पुलिस ने इस मामले पर कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पुछताछ में पता चला की इस मामले में परिजनों के साथ उसके रिश्तेदार भी शामिल थे फिलहाल पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि वहीं कुछ लोग फरार है. उनकी तलाश जारी है.


इस मामले में बाग थाने के टीआई कमलेश सिंघार का कहना है कि लड़की को डंडों और गीली लकड़ियों से पीटा गया है और जिस जगह पर लड़की को पीटा गया है वो जगह मुख्य सड़क से अंदर जाती है. साथ ही यह भी कहा कि युवती के परिजन उसकी शादी करवाना चाहते थे, लेकिन युवती किसी और से प्यार करती थी, इसलिए उसके साथ भाग गई.

यह भी पढ़ें : नोएडा में स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वालो का पर्दाफाश


उसके बार- बार कहने पर भी उसके घर वाले उसकी बात नही मान रहे थे. जिसके वजह से युवती को मजबूरन ही इस कदम को उठाना पड़ा. जिसके बाद उस युवती के मिलने पर उसके परिवार वालों और रिश्तेदारों ने उसकी लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी.