रंगोली चंदेल: ‘अब मै कंगना रनौत को एक्सपोज़ कर दूंगी’

335
Kangana Ranout and Rangoli Chandel
Kangana Ranout and Rangoli Chandel

हमने देखा है कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अकसर उनकी हिमायत करती है, जो कुछ भी होता है उनपर कंगना का स्टैंड रंगोली ही लेती है। ऐसे ही अपने एक पोस्ट में उन्होंने कंगना के बारें में एक चौकाने वाली बात की है। आइये जानते हैं-

कंगना रनौत दिग्गज अभिनेत्री रेखा की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, और जाहिर तौर पर वह उनके स्टाइल स्टेटमेंट को भी फॉलो करती हैं। कंगना की बहन ने अभिनेत्री की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, “कंगना रेखा को बहुत चाहती है”।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1182180102395686912

आपको बता दें कि रंगोली ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कंगना और दिग्गज अभिनेत्री रेखा एक साथ थी। रंगोली ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “रेखा जी, दयालु हैं, कंगना ने इस फिल्म उद्योग में उनसे मुलाकात की। आज उनका जन्मदिन है, वह कंगना को अपनों की तरह प्यार करती हैं और हम उनके लंबे स्वस्थ और हार्दिक जीवन के लिए प्रार्थना करते हैं।”

यह भी पढ़ें: फ्लिपकार्ट के को-फाउंडर ने किया ऐसा काम कि हो गयी आफत

आपको बता दें कि रेखा जी का जन्मदिन 10 अक्टूबर को था।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1182182016655081473

थोड़ी देर बाद, रंगोली ने कंगना की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिन्होंने उनकी तुलना रेखा से की। “आज मैं कंगना को बेनकाब करूंगी, वह रेखा जी को फॉलो करती हैं, यहां कुछ तस्वीरें देखिए और फैसला कीजिए,” उन्होंने हंसते हुए इमोटिकॉन्स के साथ लिखा। बेशक, रंगोली ने एक मजाकिया नोट पर कंगना की तुलना रेखा जी से की।