मॉडल माँ ने सेक्सुअल जरूरत पूरा करने के लिए अपने दो बच्चों का किया बुरा हाल

0
लुईस और उसके बच्चे
लुईस और उसके बच्चे

हमने पैसे के लिए, जमीन-जायदाद के लिए किसी को मारना सुना है। कभी-कभी लोग अपना काला सच छुपाने के लिए भी किसी शख्स को मार देते हैं। लेकिन एक बहुत ही चौकाने वाला मामला सामने आया है। एक मॉडल ने अपनी सेक्सुअल नीड को पूरी करने के लिए अपने बच्चे को ही मार दिया क्योकि बच्चे उसके सेक्स में बाधा बन रहे थे। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

एक माँ को अपनी दो बेटियों की हत्या करने के जुर्म में जेल भेज दिया गया है, क्योंकि वे बच्चे उसकी सेक्स लाइफ के “रास्ते” में रोड़ा बन रहे थे। लुईस पोर्टन ने 17 महीने के स्कारलेट वॉन और तीन वर्षीय लेक्सी ड्रेपर को कुछ महीने पहले ही मार डाला और हत्याओं को प्राकृतिक मौत के रूप में पेश करने का प्रयास किया। पोर्टन की उम्र अभी केवल 23 साल है।

इस मॉडल का नाम लुईस पोर्टन है। पूर्व मॉडल लुईस पोर्टन को 3 और 16 महीने की उम्र के अपने दो बच्चों को सबसे भीषण तरीके से मारने के बाद उम्र कैद की सजा मिली है।

लुईस की मृत दोनों बेटियां

इस सेल्फ ऑब्सेस्सेड मॉडल ने अपनी शारीरिक ज़रूरतों को पूरा करने के लिए सेक्स बेचने की अपनी जीवन शैली के रास्ते में छोटी छोटी मुश्किलें मिलने के बाद अपने बच्चों को मार डाला।

लुईस को 32 साल की जेल हुई है और वर्तमान में वह डर्बीशायर के फॉस्टन हॉल निक जेल में बंद है। सबसे शर्मनाक और हैरान करने वाली बात यह थी कि जब इसका एक बच्चा हॉस्पिटल में मर रहा था तो उसने कथित तौर पर एक ग्राहक को सेक्स करने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें: बेबस पति ने कहा, ‘एसपी साहब’ रातभर मेरी पत्नी के साथ करते हैं ये काम

जज ने इस मॉडल पर अपने बच्चे की हत्या पर फैसले की घोषणा करते हुए दोनों हत्याओं को जघन्य बुराई के रूप में वर्णित किया। मॉडल पोर्टन ने अपने मरे हुए बच्चे के अंतिम संस्कार में भाग लेने से भी इनकार कर दिया और यहां तक कि उसने अस्पताल में जाने से मना कर दिया जब बच्चे को केवल जीने के लिए सिर्फ 24 घंटे दिए गए थे।

बर्मिंघम क्राउन कोर्ट में उसके मुकदमे ने सुना कि कैसे उसने अस्पताल के शौचालयों में टॉपलेस तस्वीरें लीं, जब उसकी छोटी बेटी लेक्सी का इलाज किया जा रहा था।