ऐसा क्या हुआ की एक्टिंग छोड़ ढाबे में काम करना पड़ा संजय मिश्रा को !

0

संजय मिश्रा किसी पहचान के मोहताज नहीं है लेकिन ऐस्डा क्या हुआ की उन्हें एक्टिंग छोड़ करना पड़ा ढाबे में काम गोलमाल, मसान और धमाल जैसी मूवी से अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने वाले संजय मिश्रा की ज़िन्दगी से जोड़ी कुछ रोचक पहलु के बारे में।

संजय मिश्रा उम्दा एक्टर और कॉमेडियन है , बॉलीवुड के शानदार एक्टर्स में से जाने जाते है , लेकिन एक ऐसा वक़्त भी आया था जब इस शानदार एक्टर ने बॉलीवुड से ब्रेक ले लिया और उनके ब्रेक के बाद उनके फैंस काफी निराश हो गए , उनकी ज़िन्दगी में एक ऐसा भी समय आया था जब उन्हें ढाबे तक में काम करना पडा था।

यह उस वक़्त की कहानी है जब संजय मिश्रा मायानगरी छोड़कर ऋषिकेश चले गए। पिता के देहांत के बाद संजय मिश्रा सबकुछ छोड़कर ऋषिकेश चले गए। लेकिन वहाँ उन्हें आर्थिक तंगी से गुज़रना पड़ा उन्होंने सोचा ऐसे कैसे चलेगा , तो उन्होंने एक ढाबे में ऑमलेट बनाना शुरू करदिया और शायद वो यही काम करते अगर रोहित शेट्टी को उनका ख्याल नहीं आता, रोहित शेट्टी और संजय मिश्रा काफी फिल्मो में साथ काम किया है।

यह भी पढ़ें : अंगूर से भरे टब में टॉपलेस नजर आई सनी लियोनी

All the best की कास्टिंग के दौरान रोहित शेट्टी को संजय मिश्रा का ध्यान आया और वो जैसे तैसे करके उनके पास पहुंचें और संजय को मूवी में वापसी करने के लिए कहा लेकिन संजय नहीं माने पर रोहित शेट्टी ने उन्हें मना ही लिया। और फिर वापसी हुई संजय की बॉलीवुड इंडस्ट्री में। चाहे कॉमेडी हो या फिर सीरियस मूवी संजय मिश्रा हार मूवी में रंग जाते है।