डांस इंडिया डांस में जज की भूमिका में नजर आएंगे ये स्टार

207

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर खान अब फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे पर भी काम करते हुए नजर आने वाली है. बता दें कि 10 सालों से चल रहा डांस इंडिया डांस में करीना बतौर जज के रूप में काम करती नजर आने वाली है. इसी दौरान वे कोरियोग्राफर, बोस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार के साथ जज की भूमिका शेयर करती दिखेंगी.


बता दें कि इस काम को लेकर करीना बेहद खुश हैं, अगर बात करे इसकी शूटिंग की तो करीना दिन के 8 घंटे से ज्यादा का समय नहीं देना चाहती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान ही करीना ने इसके बारे में बताया है.

imgpsh fullsize anim 43 1 -


आमतौर पर टीवी शो की शूटिंग में काफी समय लग जाता है और कभी-कभी तो पूरा दिन ही शूटिंग चलती ही रहती है. मगर करीना ऐसा नहीं करना चाहतीं. मिड डे से बातचीत में करीना ने कहा, “मैंने मेकर्स से इस बात की गुजारिश की है कि मैं दिन में 8 से 12 घंटे से ज्यादा शूटिंग नहीं कर सकती.” फिल्ममेकर्स ने भी मेरी इस बात को समझा है. इस मामले में करीना को थोड़ी राहत मिली. साथ ही उन्होंने बताया की इस ऑफर को स्वीकार करने में करीना को 2 हफ्ते का समय लग गया. मालूम हो कि कम समय काम करने के पीछे की वजह तैमूर अली खान थे.”


अगर बात करे शो कि तो यह काफी पुराना शो है और 360 डिग्री सेट बना दिया गया है. जिसके हर तरफ 200 कैमेरा लगे हुए हैं. इस शो में काम करने के बाद करीना फिल्म में काम करेंगी साथ ही अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं दूसरी तरफ वे अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के अपोजिट नजर आएंगी.