जातीवाद पर प्रहार करती आयुष्मान खुराना की ये फिल्म

226

बॉलिवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना वैसे तो बहुत सी फिल्मों में काम कर चुके है और अपनी फिल्मों में वे काफी मजेदार किरदार भी निभाते नजर आते है. वहीं आयुष्मान खुराना की स्टारर फिल्म आर्टिकल 15 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. ट्रेलर की शुरुआत काफी जबरदस्त है.


बता दें कि फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि दो लड़कियों का रेप कर उन्हें फांसी पर लटका दिया जाता है. और उन्हें मारने का इल्जाम मृतक लड़कियों के पिता पर लगा दिया जाता है. साथ ही फिल्म में एक लड़की को मिसिंग होने की खबर भी होती है. जिसकी तलाश में आयुष्मान खुराना जुटे हुए हैं. ट्रेलर में आयुष्मान खुराना एक पुलिस ऑफिसर के कैरेक्टर में नजर आ रहै है.

imgpsh fullsize anim 44 1 -


ट्रेलर के आखिरी में आयुष्मान अपने सीनियर से कहते हैं ”सर तीन लड़कियां अपनी दिहाड़ी में सिर्फ 3 रुपये एक्स्ट्रा मांग रही थीं. इस गलती की वजह से उनका रेप हो गया सर. और उनको मारकर एक पेड़ पर टांग दिया गया ताकि पूरी जात को उनकी औकात याद रहे.”


आयुष्मान खुराना की ये फिल्म अगले महीने 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. इसका निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है और इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे है.