इन तीन बातों का शर्ट पहनने से पहले रखें खास ध्यान, लगेंगे हैंडसम

1708

नई दिल्ली: आज की जनरेशन कपड़ों को लेकर काफी सेलेक्टिव होती है. नए ट्रेंड को फॉलो करना आज के लोगों लिए काफी जरूरी साबित हो गया है. इसी बदलते ट्रेंड को देखते हुए सभी फैशन को फॉलो करना चाहते है. जब बात आती है सोशल मीडिया की तो जाहिर है कि हर कोई अपने अच्छी तस्वीरें पोस्ट कर अच्छे कमेंट्स लेना चाहता है. इसी बात का खास ध्यान रखते हुए आज हम इस आर्टिकल द्वारा हम पुरुषों के लिए कुछ खास जानकारी लाएं है.

महिलाओं की तुलना में पुरुषों के पास कम कपड़ों का ऑप्शंस

हम सभी जानते है कि महिलाओं की तुलना में पुरुषों के पास कम कपड़ों का ऑप्शंस होते है. इसको लेकर काफी बार पुरुष परेशान रहते है. लेकिन हम आपके लिए उन्हीं कम ऑप्शन में कुछ ऐसा लेकर आए है जिनसे अपने ग्रुप में खूब छा जाएंगे.

tips for boys wearing shirts 2 news4social -

पुरुषों में फॉर्मल काफी सूट करता है

माना जाता है कि पुरुषों में फॉर्मल काफी सूट करता है. लेकिन अगर आप फॉर्मल को अच्छे से वियर न करें तो आपका सारा लुक खराब हो सकता है, खासतौर पर शर्ट के साथ. शर्ट आपके लुक को निखारने में मदद करती है बस इन टिप्स को अपने पहनने में जरुर शामिल करें.

  • सबसे पहले आप घर में कैसी भी शर्ट पहनने लेकिन बहार जाने के वक्त शर्ट को अच्छी तरीके से प्रेस जरुर करें. इससे यह होगा कि सामने वाले पर आपका पॉजिटिव इम्प्रेशन पड़ेगा और दूसरा आप हैंडसम लगेंगे.
  • आप सिंपल शर्ट में भी खुद को स्टाइलिश लुक दे सकते है इसके लिए आप शर्ट का हैंड कॉलर को फोल्ड करें. इससे आपका लुक और ज्यादा अच्छा लगेगा.

tips for boys wearing shirts 1 news4social -

  • शर्ट पहनने वक्त और चयन करते समय आप फिटिंग और कलर कॉम्बिनेशन का भी जरुर ध्यान रखें. आप जो भी शर्ट पहने तो मैचिंग पेंट और शूज जरुर पहने, इससे आपका लुक अच्छा लगेंगे और आप काफी हैंडसम दिखेंगे.

tips for boys wearing shirts 3 news4social -

तो इन टिप्स का शर्ट पहनते समय आवश्यक ही ध्यान रखें.  ताकी आपका लुक जबरदस्त लगे.