सेक्स पॉवर को बढ़ाने के देसी नुस्के, पढ़ने के बाद पक्का होगा फायदा

0

अगर आप भी अपनी सेक्स पॉवर को बढ़ाना चाहते है तो बस इन देसी नुसको को अपना लीजिए उसके बाद नहीं होना पड़ेगा कभी शर्मिंदा. एक बेहतर सेक्स लाइफ के लिए सेक्स पॉवर का होना बेहद ही जरुरी है. इससे ना सिर्फ आपका आत्मविश्वास बढ़ता है बल्कि आपका पार्टनर भी संतुष्ट महसूस करता है. सेक्स पॉवर बढ़ाने के लिए यह जरुरी नहीं है आप सिर्फ दवाईयों का सहारा ले. आप अपनी सेक्स पॉवर नेचुरल तरीके से बढ़ा सकते है बस जरुरत है तो इन चीजों को अपनाने की. चलिए जानते है ऐसे देसी नुसको को.

नींद

प्राकृतिक तौर पर नींद का सेक्स से गहरा नाता होता है. अगर आप सही तरीके से या पूरी नींद नहीं ले पा रहे है तो यह मुमकिन हैं की आप सेक्स संबंधो को ठीक से अंजाम नहीं दे पाए. ऐसे में यह बेहद जरुरी है की आप पूरी नींद ले. क्यूंकि पूरी नींद लेने से ना सिर्फ थकान उतरती है बल्कि उर्जा और ताकत भी मिलती है. अच्छी नींद आपके सेक्स जीवन में अतिरिक्त आनंद प्रदान कर सकती है.

खानपान

अच्छा खानपान करना आपकी सेक्स पॉवर को दो गुना कर सकता हैं. सेक्स के लिए पौष्टिक खाना बेहद ही जरुरी है. सेक्स पॉवर को बढ़ाने के लिए आप चने की दाल, अंडा, मछली, तेल, ऑलिव तेल, एवोकाडो का सेवन कर अपने पार्टनर को चौका सकते है. साथ ही मीठी चीजें, डार्क चॉकलेट खाने से भी सेक्स पावर में इजाफा होता है.

यह भी पढ़ें: मूड हो कैसा भी आपकी ये पांच ट्रिक्स पार्टनर को ले आएंगी सीधा बेड पे

रिलैक्स करें

सेक्स के लिए आराम करना भी जरूरी है. इसका मतलब यह हुआ कि जब हम रिलैक्स होते है तो शरीर में सेक्स हार्मोंस का स्राव होता है जो सेक्स पावर को स्वाभाविक तौर पर बढ़ाते है. सेक्स के लिए आपका चिंतामुक्त और तनावमुक्त होना जरूरी है. यह तभी संभव है जब आप रिलैक्स करने या होने की आदत डालें.

व्यायाम और कसरत

जिस तरह मैदान में आगे रहने के लिए अच्छी कसरत का होना जरुरी है उसी तरह बेड पर अच्छे प्रदर्शन के लिए भी कसरत बेहद ही जरुरी है. सेक्स एक तरह से आपके शरीर में बेहतर व्यायाम की भूमिका निभाता है जिसका शरीर को चौतरफा मिलता है.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा जिंदगी को हमेशा जंवा बनाए रखने में ये टिप्स करेंगी आपकी मदद

खुद को ऊर्जावन रखें

सेक्स के लिए खुद को ऊर्जावान रखना और क्रियाशील बनाए रखना जरूरी है। आप जितना अधिक क्रियाशील रहेंगे सेक्स लाइफ आपकी उतनी ही मजेदार रहेगी। आपकी दिनचर्या जितनी संतुलित और अच्छी रहेगी आपकी सेक्स लाइफ भी शानदार होगी. इससे आपके पार्टनर को बेड पर बेहतर अनुभव महसूस होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − 5 =