इन अभिनेत्रियों को ज़रुरत नहीं है किसी खान और कपूर की।

0

आजकल हर जगह पर महिलाएं ही आगे है चाहे वो दफ्तर हो, बिज़नेस हो या फिर फिल्म इंडस्ट्री. महिलाएं हर जगह आगे ही है. कहते है बॉलीवुड में आना है या सुपरस्टार बनना है तो खान और कपूर के साथ फिल्में ज़रूरी है लेकिन इन अभिनेत्रियों ने इस बात को गलत ठहराते हुए खुद को सुपरस्टार साबित किया है. इस लिस्ट में बहुत सी अभिनेत्री है आईये देखते है कौन सी अभिनेत्री है यह.

विद्या बालन

Vidya Balan
Vidya Balan

विद्या बालन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना मुकाम हासिल किया है. विद्या बालन ने अपनी ‘द डर्टी पिक्चर’ से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है. इस फिल्म को उन्होंने अपने दम पर सुपरहिट कराया. आज भी डर्टी पिक्चर में इनके काम को याद किया जाता है. आपको बता दें कि विद्या ​की इस फिल्म में ना कोई खान, ना कुमार और ना कपूर में से किसी का योगदान रहा है. इसके बाद भी विद्या ने कहानी जैसी बिग हिट्स दी है.

प्रियंका चोपड़ा

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी सफलता का परचम लहरा चुकी हैं. फ़िलहाल प्रियंका चोपड़ा ही एक ऐसी अभिनेत्री है जो अब तक बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की भी सुपर स्टार है. खबर है कि प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड में तीसरी फिल्म साइन की है. बता दें कि फिल्म फैशन में कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं. दोनों ने ही उम्दा काम किया था और फिल्म बेशक सुपरहिट हुई थी. इसके बाद ही प्रियंका ने अपने दम पर ‘मैरी कॉम’ हिट कराई. और इसके बाद उनका सफर उंचाईयों के मुकाम चुने लगा.

कंगना रैनात

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाया है. उन्होंने कभी भी अपने फिल्मी सफर में खान और कपूर की ज़रुरत नहीं पड़ी है. वो हमेशा ही उम्दा काम करती आयी है. कंगना को अपनी फिल्म ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु, और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जैसी फिल्मों को सुपरहिट कराने के लिए किसी भी बड़े स्टार की जरूरत नहीं पड़ी.

दीपिका पादुकोणे

Deepika Padukone
Deepika Padukone

डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोणे भी किसी फ़िल्मी बैकग्राउंड से नहीं है उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपना मुकाम खुद अपने दम पर बनाया है. बता दें की कॉकटेल फिल्म में बेशक सैफ अली खान और डायना पेंटी मुख्या भूमिका में रहे हो लेकिन दीपिका पूरी फिल्म में अपने अंदाज़ के खातिर छायी रही. दीपिका की बदौलत ही फिल्म हिट हो सकी.

श्रीदेवी

Sridevi
Sridevi

श्रीदेवी किसी के परिचय का मोहताज नहीं हैं. वह 80 और 90 के दशक की टॉप हीरोइन में शूमार है जब खान्स और कुमार का कोई वजूद नहीं था. श्रीदेवी ने अकेले अपने दम पर कई फिल्में हिट कराई हैं और आज भी वो अपनी फिल्म को हिट कराने का मादा रखती हैं. श्रीदेवी की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ के बारे में कुछ ज्यादा कहने की जरूरत नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × five =