मूड हो कैसा भी आपकी ये पांच ट्रिक्स पार्टनर को ले आएंगी सीधा बेड पे

3735

हमेशा से ही देखा जाता है कि शारीरिक संबंध बनाने के लिए मेल पार्टनर ही पहले पहल करता है. लेकिन यह जरुरी नहीं है कि सेक्स के लिए पहले मेल पार्टनर ही पहल करें. इस मामले में उनकी फीमेल पार्टनर भी पहले पहल कर सकती है. अगर आप अपने पार्टनर को ऐसा सरप्राइज खुद दें तो वह काफी खुश होंगे. बस आपको इन ट्रिक्स को ट्राइ करके आप अपने पार्टनर को बेड तक ला सकती हैं.

these 5 trick brings your partner on bed 5 news4social -

सही बॉडी पार्ट पर करें किस

जैसे महिलाओं को उनके मेल पार्टनर के छूने से उत्तेजना महसूस होता है. वैसे ही पुरुषों की बॉडी में भी कुछ ऐसे पार्ट्स होते है, जहां उन्हें सबसे ज्यादा उत्‍तेजना महसूस होती है. जैसे कि घुटनों के पीछे करें किस. हम दावा करते है कि आपके पार्टनर को आपका इशारा समझने में देर नहीं लगेगी. ऐसे ही अन्य बॉडी पार्ट्स को करने एक्‍सप्‍लोर.

these 5 trick brings your partner on bed 1 news4social -

मर्दों को रेफ सेक्स पसंद

इस आर्टिकल से आप यह तो जान ही जाएंगी कि मर्दों को सबसे ज्यादा कौन सा सेक्स पसंद है. बता दें मर्दों को रफ सेक्‍स काफी पसंद आता है. इस बार आप सेक्स रूटीन में ये पहल करके अपनी सेक्‍स लाइफ में नयापन ला सकते है. आप चाहें तो धीरे से उनके बालों को खींचें, होंठों पर लव बाइट दें या या फिर उनके कंधों को भी सहलाकर प्‍यार का एहसास पैदा करने की कोशिश करें.

बेड से आप लें चार्ज

यह हमेशा जरूरी नहीं है कि आपका पार्टनर ही आपको बेड तक लेकर आए. आप भी ट्राइ कर सकती है. आपका यह अंदाज जरुर उनको पसंद आएगा.

these 5 trick brings your partner on bed 4 news4social -

जीभ से टच करके पैदा कर सकते है अपने पार्टनर में उत्‍तेजना

सेक्स के दौरान सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण रोल होता है आपकी जीभ और होठों का. अपने पार्टनर की गर्दन को जीभ से टच करके आप उनके अंदर अच्‍छी खासी उत्‍तेजना पैदा कर सकती हैं.

these 5 trick brings your partner on bed 3 news4social -

यह भी पढ़ें: शादीशुदा जिंदगी को हमेशा जंवा बनाए रखने में ये टिप्स करेंगी आपकी मदद

these 5 trick brings your partner on bed 2 news4social -