जानिए बॉक्स ऑफिस पर कैसी रही फिल्म “द लॉयन किंग”

0
जानिए बॉक्स ऑफिस पर कैसी रही फिल्म "द लॉयन किंग"

फिल्म ‘द लायन किंग’ के हिंदी वर्जन दर्शकों को काफी पंसद आई है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है. इसी बीच सुपर स्टार शाहरूख खान ने अपने सभी सह-कलाकारों को धन्यवाद भी किया है. शाहरुख ने सोशल मीडिया के जरिए कहा कि “यह सुनकर बहुत खुशी हुई कि बहुत सारे लोग ‘द लायन किंग’ फिल्म का मजा ले रहे हैं.”


बॉलीवुड के अभिनेता शाहरूख खान ने सारे कलाकारों का शुक्रिया किया है, जिन्होंने इस फिल्म के लिए काम किया है. इतना ही नहीं इस फिल्म में शाहरूख खान के बेटे आर्यन ने अच्छा साउंड दिया है. बता दें कि भारत में इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर ही 13.17 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म को पूरे देशभर में 2,140 स्क्रीनों पर 19 जुलाई से दिखाई गई थी, जो लोगों को काफी पसंद आई है.


शाहरुख खान ने इस फिल्म में सिंबा के बेटे मुफासा के लिए वॉइस ओवर किया है वहीं उनके बेटे आर्यन ने सिंबा के लिए वॉइस ओवर किया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल का बिजनेस कर रही है.

यह भी पढ़ें : फिल्म ‘साहो’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन


डिजनी की शानदार फिल्म पहले एनिमेशन में बनी थी और काफी वक्त पहले रिलीज हुई. इस फिल्म को आज भी दर्शक काफी पसंद करते हैं. इस बार फिल्म को कुछ नई तकनीकों के साथ रिलीज किया है. जिसमें दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इतना ही नहीं इस फिल्म को दर्शक अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी देख सकते है.