तेजस्वी बोले- 23 मई के बाद, आने वाला है भूचाल, डायनासोर की तरह गायब होंगे BJP-JDU

0

पांचवें चरण का मतदान ख़त्म होते ही देश में सियासी पार्टियों के बीच ज़ुबानी जंग का दौर एक बार फिर शुरू हो गया है। दरअसल, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के लोग हार मानने लगे हैं और भाजपा और जेडी(यू) के लोग 23 मई के बाद, डायनासोर की तरह ग़ायब हो जाएंगे।

इस दौरान उन्होंने बीजेपी के साथ-साथ जेडी(यू) नेता नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 23 तारीख को भूचाल आएगा, देखिएगा कोई ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहार का चुनाव कितने महीने के अंदर हो जाए पता नहीं। उन्होंने कहा कि 23 के बाद नीतीश कुमार इस्तीफा दे देंगे और बीजेपी-जेडीयू में लड़ाई होना तय है।

दरअसल, चुनाव बीच में भाजपा महासचिव राम माधव ने कहा है कि चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी को सहयोगियों की ज़रूरत पड़ सकती है। भाजपा नेता राम माधव के इस बयान का हवाला देते हुए तेजस्वी ने कहा कि राम माधव भी कह रहे हैं कि बिना सहयोगी पार्टी के सरकार ही नहीं बना सकती है। आगे उन्होंने कहा कि अब बीजेपी के लोग कह रहे हैं कि महामिलावटी गठबंधन है, तो क्या बीजेपी के लोग चुनाव के बाद किसी का सहयोग नहीं लेंगे, आप देखिएगा इनकी कथनी और करनी में बहुत अंतर है।