इस गायक के बर्थडे गिफ्ट से धन्य हो जाएंगे केजरीवाल

460

दरअसल हम बात कर रहे हैं दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा की। कहते हैं पुराना प्यार जाग उठता है, केजरीवाल का बर्थडे हो और उनके पुराने वफादार कपिल मिश्रा उन्हें विश ना करें ये तो हो नहीं सकता है। अब देखिए, इस वीडियो में जो कपिल जी ने केजरीवाल को ट्विटर पर सरप्राइज़ दिया है, उससे तो केजरीवाल धन्य हो जाएंगे और यही कहेंगे कि चाहे जो भी हो कपिल में बात तो असली आम आदमी पार्टी वाली ही है। क्योंकि ऐसे अनोखे विरोध का तरीका तो हम लोगों को ही आता है और इतने लंबे अरसे तक विरोध तो हम लोग ही कर सकते हैं। तो सुनिए इस वीडियो को-

 

इस वीडियो में जो आरोप लगाए जा रहे हैं, ऐसे आरोप तो कपिल पहले भी लगा चुके हैं, तो इसमें नया क्या है। अरे भाई नया ये है कि कपिल केजरीवाल के लिए गायक बन गए हैं। यही नहीं, जरा गौर से देखिए गाते हुए कपिल मिश्रा के एक्सप्रेशन से ऐसा लग रहा है कि उनके अंदर एक अभिनेता भी है। ठीक है कि अपने अनशन के दौरान वो पहले भी अपने अभिनय लोगों को दिखा चुके हैं कि कैसे बेहोश होते वक्त गिरें तो अपना हाथ आगे कर लें ताकि चोट ना लगे, लेकिन फिर भी।

हमें तो लग रहा है कि मंत्री पद जाने से कपिल मिश्रा ज्यादा दुखी नहीं होंगे। अरे भई मंत्री रहते हुए उन्हें ये सब करने का मौका थोड़ी मिलपाता,अब हो ना हो इसी बहाने उन्हें किसी फिल्म में गाने का ही मौका मिल जाए। और जिस तरह के उनके एस्प्रेशनस थे उन्हें देखते हुए तो हम यही आशा करते हैं कि केजरीवाल के विरोध के रूप में कपिल जी कोई फिल्म भी बनाएंगे और अभिनेता खुद ही होंगे और विलेन का नाम केजरीवाल ही होगा। खैर देखते हैं कि आगे क्या होता है?