शादी की सालगिरह पर सोनाली बेंद्रे नें कहा की मेरे पति मेरी सबसे बढ़ी ताक़त है

0

बॉलीवुड अदाकारा सोनाली बेंद्रे ने अपनी शादी की सालगिरह पर पति और फ़िल्मकार गोल्डी बहल के लिए एक भावुक संदेश लिखा। सोनाली नें कहा की उनके पति उनकी सबसे बढ़ी ताक़त है। उन्होंने इस संदेश में अपने पति को उनकी ताक़त, प्यार और खुशी का जरिया बनने के लिए शुक्रिया कहा। शादी की 16वीं सालगिरह के अवसर पर सोनाली ने इंस्टाग्राम पर सोमवार देर रात एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपने पति गोल्डी बहल के साथ नज़र आ रही है।

कैंसर की लड़ाई लड़ रही है सोनाली बेंद्रे

सोनाली ने लिखा कि कैंसर एक इंसान के अकेले की लड़ाई नहीं है. इस बीमारी से पूरा परिवार सामना करता है. उन्होंने लिखा, “मैं इस सफर से गुजर पाई हूं, यह जानते हुए कि तुम अपनी सारी जिम्मेदारी निभाओगे. मेरी ताकत, प्यार और खुशी का जरिया बने रहने के लिए शुक्रिया. मुझे और मेरी भावनाओं को समझने के लिए शुक्रिया. मैं एक ऐसे इंसान के बारे में क्या कहूं, जो आपकी ही एक हिस्सा है. जो सिर्फ आपका है और उसके अलावा कोई और चीज मायने नहीं रखती. शादी की सालगिरह की बधाई हो गोल्डी।

कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे को हो रही अब देखने में दिक्कत
न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे बहल का कहना है कि कीमोथेरेपी की वजह से उन्हें दिखने में थोड़ी सी दिक्कत हो रही है, जिसकी वजह से वह सहीं तरीके से किताब नहीं पढ़ पा रही. सोनाली ने शुक्रवार शाम को एक किताब के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “अब अगली बुक की अनाउंसमेंट का समय है. पिछली किताब ने थोड़ा समय लिया क्योंकि कीमोथेरेपी की वजह से मेरी आंख में अजब सी दिक्कत हो रही है और इस वजह से मैं सही तरीके से पढ़ नहीं पा रही हूं। थोड़ी सी डर गई थी लेकिन अब सब ठीक है।