सेंट्रल दिल्ली में छह साल की बच्ची के साथ किन्नर ने किया दुष्कर्म

602

नई दिल्ली: सेंट्रल दिल्ली में एक मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की सनसनीखेज वारदात के बारे में सुनकर आप भी हैरान रहे जाएंगे. जी हां, छह साल की एक बच्ची के साथ एक किन्नर ने ना केवल दुष्कर्म किया बल्कि उसका पहले अपहरण कर फिर उसके साथ यौन शोषण कर उसको मारा भी. इस घटना को अंजाम देने के बाद किन्नर बच्ची को तड़पता छोड़ा वहां से फरार हो गया. बहरहाल, पीड़िता को अस्पताल भर्ती करवाया गया. फिलहाल उसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है. पीड़िता के पूरे शरीर में चोट के निशान है.

क्या है घटना

आपको बता दें कि घटना शनिवार रात (14 जुलाई, 2018) की है. बच्ची के माँ की मौत हो जाने के बाद से वह अपनी सोतेली माँ और अपने पिता के साथ रहे रही है. बच्ची के पिता एक रिक्शा चलाकर परिवार का गुजारा करते है और उसकी सोतेली माँ भीख मांग कर पैसों का जुगाड़ करती है. बच्ची को किन्नर ने उस वक्त किडनैप किया जब उसके माता-पिता गहरी नींद में थे. सुबह उठकर जब माँ-बाप ने देखे की बच्ची लापता है तो उन्होंने इस बात की सूचना कमला मार्किट पुलिस स्टेशन में की.

six year old girl raped by eunuch in central delhi 1 news4social -

कमिशन फॉर वुमन की चेयरपर्सन स्वाती मालीवाल का बयान

इस मामले पर दिल्ली कमिशन फॉर वुमन की चेयरपर्सन स्वाती मालीवाल ने बताया कि, अस्पताल में बच्ची बुरी तरह से दर्द में कराह रही थी. ये रेप के उन सबसे बुरे मामलों में से एक है जो मैंने अभी तक देखे है. बच्ची के पूरे शरीर में चोट के निशान है. उसको काफी मारा भी गया है.

वहीं इस मामले पर एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा है कि बच्ची रात अपने माता और पिता के साथ सोई हुई थी. रविवार सुबह देखा तो वह अपनी जगह से गायब थी. इस मामले के बारे में जब परिजनों को पता चला तो उन्होंने आस-पास के इलाकों में बच्ची की तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची को तलाश करने के लिए एक टीम का गठन किया. पुलिस की जांच पड़ताल के बाद बच्ची बदहवास हालात में जंगल में मिली. उसे फिर तुरंत ही पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया. इस मामले में बच्ची के परिवार वालों को DCW की तरफ से आर्थिक मदद देने की बात की गई है. पीड़िता के पुनर्वास के लिए भी जरूरी कदम उठाए जाएंगे.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में फीस का भुगतान न करने पर स्कूल ने केजी छात्रों को बेसमेंट में किया बंद

इस घटना के बाद पुलिस उस आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आस-पास के लोगों से इस मामले को लेकर पूछताछ की. आखिरकार पुलिस ने बैजू नाम के एक किन्नर से सख्त तरीके से पूछताछ की. उसी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसे किडनैप किया था.