बिग बॉस 13: सिद्धार्थ ने पारस को इम्यूनिटी दिलाकर पहुंचाया फिनाले वीक में

0
BB
BB

बिगबॉस 13 ग्रैंड फिनाले से कुछ ही दिन दूर है और जैसे ही शो आगे बढ़ रहा है कंटेस्टेंट के लिए डिफकल्टी लेवल उतना ही ज्यादा बढ़ रहा है, बीते एपिसोड की बात की जाए तो एलीट क्लब के मेंबर्स नॉमिनेशन से सुरक्षित हो गए। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि 4 कंटेस्टेंट्स को इम्यूनिटी टास्क मिलेगा।

फिनाले वीक में पहुंचने के लिहाज से ये टास्क बेहद जरूरी होगा. आरती सिंह, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा को ये टास्क करना है. इन चारों को एक पिंजरे में बंद किया जाएगा. एलीट क्लब मेंबर्स के पास मौका होगा तीनों में से एक नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को इम्यूनिटी दिलाने का. प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि इस टास्क में असीम आरती को, रश्मि शहनाज को और सिद्धार्थ पारस को इम्यूनिटी दिलाने की कोशिश में है और सिद्धार्थ की कोशिश कही न कही सफल होती है और वो पारस को पिंजारे से बाहर करने में कामयाब होते है।

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 13: घर के बाहर दिखीं सिद्धार्थ-आसिम की फैन फॉलोइंग, फैंस भिड़े आपस में

अब फिलाल पारस , सिद्धार्थ , रश्मि और असीम फिनाले वीक तक पहुंचे है अब देखना यह होगा की नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से कौन जनता के ज्यादा वोट्स पाकर सेफ होता है और फिनाले वीक तक जाता है यह भी कयास लगये जा रहे है की माहिरा मिड वीक में घर से बेघर हो सकती है। अब देखना दिलचस्प होगा की बिगबॉस 13 की ट्रॉफी किसके हाथ आती है, कम्पटीशन काफी टफ है। सिद्धार्थ , रश्मि और असीम की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है , देखना होगा इस बार भी शो के अंत तक आता है ट्विस्ट और अंडरडॉग बनकर कोई और ट्रॉफी ले जाए।