दिवाली के बाद हम शुरु करेंगे राम मंदिर निर्माण: शिवसेना

0

देश जैसे-जैसे 2019 लोकसभा चुनाव के नजदीक जा रहा है वैसे ही देश में राम मंदिर को लेकर आए दिन कोई नया बयान सामने आ रहा है। शिवसेना के नेता संजय राउत नें कहा है की राम मंदिर को लेकर कोर्ट जो भी फैसला दे हमें उस फैसले से कोई मतलब नहीं होगा। हम दिवाली के बाद राम मंदिर का निर्माण शुरु कर देंगे।

शिवसेना नें भाजपा और मोदी पर बोला हमला

शिवसेने का नेता संजय राउत नें कहा है की राम मंदिर निर्माण के लिए केंद्र सरकार को तुरंत अध्यादेश लाना चाहिए। भाजपा की सरकार को राम मंदिर निर्माण को लेकर अपना फैसला लेना ही होगा। उन्होंने कहा की भाजपा राम मंदिर निर्माण के वादे के ऊपर ही सत्ता में आई थी।

शुक्रवार को राम मंदरि मुद्दे पर रणऩीति बनाने के लिए ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की अहम बैठक दिल्ली में होगी। यह बैठक एआईएमपीएलबी की लीगल कमेटी की होगी। इस बैठक में बाबरी मस्जिद एक्शान कमेटी, सुन्नी पर्सनल लॉ बोर्ड और एआईएमपीएलबी के करीब 20 बड़े वकील भी शामिल होंगे।

विश्व हिंदु परिषद कर रहा है राम मंदिर को लेकर मीटिंग

इलरे अलावा राम मंदिर को लेकर विश्व हिंदु परिषद भी शुक्रवर को मंदिर निर्माण को लेकर अपनी मीटिंग कर रहा है। यह मीटिंग संतो की उच्चाधिकार समिती के द्वारा करवाई जा रही है। विश्व हिंदु परषद के कार्याध्यक्ष अलोक कुमार नें कहा है की इसमें कोई दो मत नहीं है की मंदिर का निर्माण किया जाएगा। राम मंदिर बनेगा इसका रास्ता साफ कैसे होगा इस पर संतों की मींटिग हो रही है।