पाक में चला सारा अली खान का जादू, टॉप 10 हस्तियों में शामिल हुआ नाम

0
सारा अली खान
पाक में चला सारा अली खान का जादू, टॉप 10 हस्तियों में शामिल हुआ नाम

अभिनेत्री सारा अली खान जिन्होंने 2019 में केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिसके बाद उनकी फिल्म सिम्बा आई थी. सिम्बा में उनके साथ रणवीर सिंह थे और फिल्म भी सुपरहिट रही थी. लेकिन गूगल की 2019 की टॉप सर्च में सारा अली खान भी शामिल हो गई है.

बता दें कि सारा अली खान पाकिस्तान में गूगल पर सर्च की गई, हस्तियों की लिस्ट में छठे नंबर पर रही हैं. इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस पाकिस्तान में गूगल पर जिन हस्तियों को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है, उसमें शामिल हैं और उनके साथ सिंगर अदनान सामी ने भी जगह बनाई है.\

पाकिस्तान में 2019 में सबसे ज्यादा सर्च की गई हस्तियों में सारा का नाम भी शामिल है. जिसमें सारा अली खान ने छठे नंबर पर है. जबकि अदनान सामी ने पांचवें नंबर पर जगह बनाई है. इतना ही नहीं इस लिस्ट में अभिनंदन वर्धमान का नाम भी शामिल किया गया है.

हालांकि सारा अली खान ने भारत से जुड़ी गूगल की लिस्ट में जगह नहीं बना सकी हैं, लेकिन पाकिस्तान में उनकी गजब की लोकप्रियता देखने को मिल रही है. यह सभी जानते ही है कि सारा अली खान अभिनेत्री अमृता सिंह और अभिनेत्री सैफ अली खान की बेटी है. सारा की पहली फिल्म सुशांत सिंह राजपूत के साथ केदारनाथ थी.

यह भी पढ़ें : 1 इंस्टा पोस्ट के इतने चार्ज करते है सेलिब्रिटी जानकार आप भी रह जायेगे हैरान !

अगर बात सारा अली खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की करे तो वह ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ और ‘लव आज कल 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी और अदनान सामी अक्सर अपने ट्वीट्स की वजह से पाक ट्रोलर्स के निशाने पर हमेशा बने रहते हैं.