साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भाजपा में शामिल, भोपाल से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

0

आज दोपहर में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की उपस्थिति में साध्वी प्रज्ञा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और अब उन्हें भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा का प्रत्याशी बना दिया गया है. अब इस हाईप्रोफाइल सीट पर कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा.

मालेगांव ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा समेत 2 और लोगो का नाम आने पर इसे हिन्दू आतंकवाद नाम दिया गया था, जिसके बाद से ही विपक्षी दलों ने इसे संघी आतंकवाद का नाम भी दिया था. इसके बाद से मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने साध्वी प्रज्ञा को ‘संघी आतंकवाद’ का चेहरा भी बताया था. अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर भोपाल से भाजपा प्रत्याशी हैं तो देखते हैं विपक्ष क्या करता है.

Paragraph

असल में 2008 में महाराष्ट्र के मालेगांव में भयंकर विस्फोट हुआ था, जिसमे 7 मासूम लोगों की जान चली गयी थी और तकरीबन 100 लोगों के घायल होने की खबर आई थी. ये ब्लास्ट रमजान के महीने में हुआ था जिसकी वजह से इसमें हिन्दू कट्टरपंथी संगठनों का हाथ होने का आरोप था. बाद में इसके पीछे साध्वी प्रज्ञा का नाम आया था.

वहीं साध्वी प्रज्ञा का कहना है कि वो धर्मयुद्ध लड़ने के लिए तैयार हैं. उनका कहना है जहां दिग्विजय सिंह ने हिन्दू धर्म को बदनाम करने के लिए उनका नाम आतंकवाद के साथ जोड़ा है, मैं उनके विरुद्ध में धर्मयुद्ध लड़ने के लिए तैयार हूँ.