कन्नड़ फिल्म KGF 2 में यश के साथ काम करेगी रवीन टंडन

0

कन्नड़ फिल्म KGF में काम करने वाले एक्टर यश अब फिल्म KGF 2 में बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीन टंडन के साथ दिखाई देगे. पहले पार्ट के सुपर हिट होने के बाद अब KGF 2 का प्लान किया जा रहा है. फिल्म में रवीना टंडन को कास्ट किया गया है, साथ ही उनके रोल का भी खुलासा भी हुआ है.


बता दें कि ”रवीना टंडन फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. मूवी के लिए रवीना टंडन का ये रोल बेहद अहम होगा.” KGF चैप्टर 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म के पहले पार्ट से हर मामले में बेहतर दिखाया जाएगा. और इस फिल्म को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं.


KGF फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी और इस फिल्म ने बॉलिवुड के कई सुपर स्टार की फिल्मों को टक्कर दिया था. यश की फिल्म ने हिंदी रीजन में जबरदस्त कमाई की थी. और यश की एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी. फिल्म में उनका रफ और इंटेस लुक काफी इंप्रेसिव था. अब लोग उनकी फिल्म KGF पार्ट 2 का बेसब्री से इंतेजार कर रहे है.


KGF की कास्टिंग में रवीना टंडन के अलावा संजय दत्त का नाम भी सामने आया था. लेकिन संजू बाबा की कास्टिंग पर ऑफिशियल बयान नहीं आया है. इसलिए उनकी कास्टिंग पर सस्पेंस बरकरार है.