राखी सावंत को हनीप्रीत की माँ ने भेजा मानहानी का नोटिस

554

अभिनेत्री राखी सावंत एक और कानूनी विवाद में फंसती नज़र आ रही हैं. दरअसल रियल लाइफ हनीप्रीत की मां ने रील लाइफ ‘हनीप्रीत’ को मानहानि का नोटिस भेजा है. आपको बता दें कि अभिनेत्री राखी सावंत बाबा राम रहीम पर बन रही एक फिल्म में हनीप्रीत इंन्सा का किरदार निभा रही हैं. हनीप्रीत इन्सां खुद को राम रहीम की मुंहबोली बेटी बताती हैं. हनीप्रीत इन्सां की मां आशा तनेजा ने अपने वकील मोमिन मलिक के ज़रिये राखी सावंत को 5 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस भेजा है. इतना ही नही इस नोटिस में उन्होंने राखी सावंत से रेप के दोषी राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते को लेकर दिये बयानों को वापस लेने की मांग भी की है. वकील मोमिन मलिक के मुताबिक अगर राखी सावंत ऐसा नहीं करती है तो उस पर 5 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा किया जाएगा. आशा तनेजा ने आरोप लगाया कि राम रहीम के साथ हनीप्रीत के बारे में बयान देकर राखी सावंत ने उनकी बेटी को बदनाम किया है.

जेल में बंद है राम रहीम और हनीप्रीत

रेप के मामले में आरोपी राम-रहीम इस वक्त जेल में 20 साल की सज़ा काट रहा है. राम रहीम को पंचकुला की अदालत द्वारा रेप के मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद इस मामले में राखी सावंत ने कई बयान दिये थे. राखी सावंत ने दावा किया था कि वह गुरमीत राम रहीम से कई बार मिल चुकी है और राम रहीम की उसमें दिलचस्पी है. राखी सावंत ने हनीप्रीत पर बयान देते हुए कहा था कि बाबा तो मुझे पसंद करते थे, लेकिन हनीप्रीत इस वजह से मुझसे चिढ़ गई थी. रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत ने कहा कि था कि हनीप्रीत ने गुरमीत राम तहीम को उससे अलग रहने की धमकी दे दी.

rakhi as honey preet -

ये कहा था राखी ने

राखी के मुताबिक़ राम रहीम ने उसे अपने जन्मदिन पर डेरा बुलाया था,  इस दौरान गुरमीत और राखी की नज़दीकी से हनीप्रीत खफा हो गई थी. राखी का कहना है कि राम रहीम से उसकी नज़दीकी हनीप्रीत को पसंद नहीं थी. वहीँ राम रहीम को सज़ा सुनाये जाने के बाद हनीप्रीत पर पंचकुला और हरियाणा में हिंसा भड़काने का आरोप लगा था. हनीप्रीत कई दिनों तक पुलिस से बचती रही, लेकिन जब पुलिस का दबाव बढ़ा तो आखिर में उसने सरेंडर किया.