राजस्थान: पीएम मोदी और शाह के लिए कांग्रेस नेता राज बब्बर ने कहे ये विवादित बोल…

238

उदयपुर: मध्य प्रदेश चुनाव के बाद अब जल्द ही राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसको लेकर बीजेपी और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का जमावड़ा उदयपुर में निरंतर ही देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में बीते दिन कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक और यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर भी उदयपुर रवाना हुए.

गुजरात से आए दो लोगों ने इस देश में गिरोह चला रखे है- राज बब्बर 

बता दें कि इस दौरान बब्बर ने उदयपुर ग्रामीण विधानसभा के उम्मीदवार विवेक कटारा के समर्थन में जावर गांव में एक जनसभा को संबोधित किया है. उन्होंने इस सभा के दौरान पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष शाह का नाम लिए बिना ही सरगना बताया है. उन्होंने कहा गुजरात से आए दो लोगों ने इस देश में गिरोह चला रखे है. जिसमें एक तो पार्टी का सरगना है दूसरा व्यक्ति देश को धोखा देकर बहुत बड़े पद पर बैठा हुआ है. इस दौरान उन्होंने दोनों ही नेताओं पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ा.

rajasthan raj babbars controversial statement pm modi and amit shah told gangster 2 news4social -

हांलाकि राज बब्बर के इस सभा में करीब चार घंटे लेट आने की वजह से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को काफी इंतजार करना पड़ा. इस दौरान कई कार्यकर्ता उनकी अगुवाई में न होने के कारण मायूस होकर चले गए. जैसे ही राज बब्बर जावर गांव पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए कई लोगों का जमवाड़ा लग गया. इस मौके पर बब्बर ने जावर माता मंदिर प्रांगण में एक सभा को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए सभी लोगों से कांग्रेस के उम्मीदवार विवेक कटारा को अधिक से अधिक वोटों से जिताने की अपील भी की.

rajasthan raj babbars controversial statement pm modi and amit shah told gangster 3 news4social -

राज बब्बर को जावर गांव  में देखने के लिए स्थानीय लोगों का जमवाड़ा

बहरहाल, राजस्थान में 7 दिसंबर को लोग नेताओं के किसमत का फैसला करेंगी. इस दौरान सिर्फ एक चरण में कुल 199 सीटों पर मतदान प्रक्रिया होगी. वहीं एक सीट पर वोट एक प्रत्याशी की मौत हो जाने के कारण स्थगित कर दिया गया है. बता दें कि वैसे राजस्थान में कुल 200 विधानसभा सीटें हैं और अब इस स्थिति के चलते सिर्फ 199 सीटों पर ही मतदान होगा. जिसके बाद 11 दिसंबर को जनता का फैसला बताएँग कि राज्य में भाजपा के हाथ सत्ता होगी या फिर कांग्रेस के हाथों में.