पंजाबी सिंगर दलेर मेहंदी भाजपा में शामिल

0

पंजाबी गायक दलेर मेहंदी अब भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गये हैं. मालूम हो इसके पहले मशहूर सिंगर हंसराज हंस और बालीवुड अभिनेता सनी देओल भी भाजपा में शामिल हो चुके हैं. गायक दलेर मेहंदी के भाजपा में शामिल होते वक़्त दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और केन्द्रीय मंत्री हर्षवर्धन मौजूद रहे. अब कयास लगाये जा रहे हैं कि भाजपा दलेर मेहंदी को भी पंजाब से चुनाव लड़वा सकती है.

कबूतरबाजी के मामले में जमानत पर हैं बाहर

मालूम हो कि दलेर मेहंदी और उनके भाई ह्यूमन ट्रैफिकिंग यानि की मानव तस्करी के केस में जमानत पर बाहर हैं. कोर्ट ने उन्हें 2 साल की सजा सुनाई है. असल में कोर्ट ने उन्हें गैरकानूनी ढंग से लोगो को विदेश में भेजने का दोषी पाया है और सजा सुनाई है.

आपको बता दें कि दलेर मेहंदी अपने “तुनक-तुनक” नाम के एल्बम से बहुत प्रसिद्द हो गये थे. युवाओं में उनके गाने को उस जमाने में काफी पसंद किया जाता था. अभी भी युवाओं में उनकी फैन फालोइंग बहुत है. अब ये देखना होगा की राजनीति में दलेर मेहंदी क्या गुल खिला पाते हैं.

वैसे भी अभी चुनाव का मौसम चल रहा है तो बॉलीवुड और क्रिकेट से राजनीतिक पारियां शुरू करने की होड़ जैसी लगी हुई है. अब देखना होगा कि राजनीति में इन लोगों को जनता कितनी पसंद करती है.