पीएम मोदी का ‘बनारस प्रेम’ और ‘फकीरी’ दिखावटी : अजय राय

455

प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो और नामांकन के दौरान जुटी भीड़ को झूठा बताते हुए वाराणसी के कांग्रेस प्रत्याशी ने प्रधानमंत्री मोदी पर कड़ा निशाना साधा है. अजय राह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का ‘बनारस प्रेम’ और ‘फकीरी’ दिखावटी है. मालूम हो कि प्रधानमंत्री मोदी के नामांकन के दौरान भारी भीड़ सड़क पर उतर आई थी और लाखों लोग जुट गये थे. अजय राय ने कहा कि अधिकांश लोग बाहरी थे, मात्र 15 से 20 प्रतिशत लोग ही बनारस के रहने वाले थे.

वाराणसी से कांग्रेस के प्रत्याशी अजय राय ने आरोप लगाया है कि नरेंद्र मोदी के रोड शो के लिए बाहर से लोगो को बसों में भर-भर कर लाया गया है. और जो लोग वाराणसी के भी वहां मौजूद थे वो पार्टी कार्यकर्ता थे.

AJAY RAI -

अजय राय ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि कल मोदी जी ने रोड शो किया और कई लाख लोग सड़क पर उतर आये. कह रहे थे कि पूरा बनारस उनका स्वागत करने आ गया है.  यह भीड़ बाहर से जुटाई गयी थी. बाहर से लोग आए थे. इसके अलावा उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि इस रैली के लिए लाखो रूपये बर्बाद भी किये गये हैं.

मालूम हो की पूर्वी उत्तर प्रदेश की महासचिव प्रियंका गाँधी को बनारस से उम्मीदवार बनाने की खबर बहुत दिनों से मीडिया में उछाली जा रही थी, प्रियंका गाँधी का भी बयान आया था कि अगर पार्टी चाहती है तो वो ज़रूर चुनाव लड़ेंगी. लेकिन कांग्रेस ने प्रियंका गाँधी को बनारस से चुनाव नही लड़वाया बल्कि अपने पुराने चेहरे ‘अजय राय’ पर ही भरोसा जताया है.