एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रिंस नरुला और युविका चौधरी बंधे शादी के पवित्र बंधन में

790

मुंबई: बिग बॉस बॉस 9 के विनर प्रिंस और इसी शो की एक्स कंटेस्टेंट युविका चौधरी आखिरकार शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है. इस शो से ही दोनों की दोस्ती की शुरुआत ही और फिर न जाने कब दोस्ती प्यार में तब्दील होगी.

प्रिंस के करियर का ग्राफ एमटीवी के शो ‘रोडिस एक्स 2’ से हुआ

बता दें कि प्रिंस के करियर का ग्राफ एमटीवी के शो रोडिस एक्स 2 से हुआ. उसके बाद उन्होंने बिग बॉस के घर में प्रवेश किए. उन्होंने बिग बॉस का 9वां सीजन अपने नाम भी किया था. इसके बाद प्रिंस टीवी शो में भी बतौर एक्टर नजर आये. वहीं युवकी पहले से काफी चीजों में काम कर चुकी है. उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है.

prince narula yuvika chaudhary marriage 1 news4social -

जयमाला पर प्रिंस और युविका ने एक दूसरे को किस किया

फाइनली प्रिंस और युविक शादी के रिश्ते में बंध चुके है. दोनों को अक्सर ही कई बार डिनर और लंच करते हुए देखा जा चुका है. दोनों ही काफी खूबसूरत कपल भी है. लेकिन दोनों सबसे ज्यादा अपनी शादी वाले दिन शानदार नजर आ रहें थे. शादी के जोड़े में दोनों बेहद फब लग रहे थे. इन दोनों की शादी की विडियो और तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैल रहीं है. शादी के लाल जोड़े में युविका बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इनकी शादी का सबसे खूबसूररत लम्हा वो था जब जयमाला पर प्रिंस और युविका ने एक दूसरे को किस किया.

prince narula yuvika chaudhary marriage 2 news4social -

ये ही नहीं दोनों ही कपल अपनी शादी में काफी मस्ती करते हुए भी दिखाई दिए. शादी की रस्मों के साथ-साथ बारात और डांस करते हुए प्रिंस अपनी शादी में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहें थे. वहीं दूसरी तरफ युविका भी कहा किसी से कम उन्होंने भी शादी में काफी डांस किया.

किन-किन सितारों ने लगाई शादी में रौनक

इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे जैसे रणविजय सिंह, नेहा धूपिया, सुनील शेट्टी और तबू समेत कई अन्य सलेब्स शामिल हुए.

prince narula yuvika chaudhary marriage 3 news4social -