नजफगढ़ में पुलिस ने किया सीरियल रेपिस्ट का खुलासा

delhi police
नजफगढ़ में पुलिस ने किया सीरियल रेपिस्ट का खुलासा

नजफगढ़ इलाके से एक सनसनी खेज सामने आया है. दिल्ली पुलिस ने नजफगढ़ इलाके से एक सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार किया है, जोकि नाबालिग बच्चीयों को अपने हवस का शिकार बनाया करता था. जब यह मामला पुलिस के सामने आया तो पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल की.

इसी दौरान पता चला की आरोपी का नाम पवन है और उसकी उम्र केवल 20 साल की है.
पुलिस की जानकारी के मुताबिक आरोपी दिल्ली के रणहौला इलाके का रहने वाला है. इतना ही नहीं गिरफ्तार किए गए, आरोपी से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि पिछले 4 से 5 दिनों में उसनें 4 नाबालिग बच्चियों को अपना शिकार बना चुका है.

पुलिस का कहना है कि आरोपी मोटरसाइकिल के जरिए इस खौफनाक घटना को अंजाम देता था. यहीं नहीं वह दिन भर मोटरसाइकिल में लड़कियों को देखता और फिर मासूम बच्चियों को लिफ्ट देने के बहाने से बाईक में बिठा लेता था, जिसके बाद सुनसान इलाके में ले जाकर उनका रेप करता था.

वहीं नजफगढ़ इलाके के एक परिवारवालों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई. परिजनों का कहना था कि बच्ची घर के पास में ही स्थित राशन की दुकान से समान लेने गई थी. जिसके बाद वह वहां से घर नहीं आई.

नजफगढ़ की पुलिस ने इस मामले पर जांच शुरु की और आसपास के इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया, तो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान की गई. फिलहाल दिल्ली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं पुलिस को यह भी शक है की आरोपी और भी बच्चियों को अपना शिकार बना चुका है.

यह भी पढ़ें : बच्चा चोरी के शक में दो लड़कों को लात, घूंसों, डंडों से दनादन पीटा, फिर किया वो…

सरकार वैसे तो लड़कियों को लेकर कड़े कदम उठाती नजर आ रही है लेकिन आरोपी बलात्कार जैसी घटना को अंजाम देकर पुलिस और सरकार को नई चुनौतियां दे रहें है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या लड़कियां कभी बिना ड़रें अपने घर से बाहर निकल पाएगी, या फिर उन्हें घर से बाहर निकलने के लिए कई बार सोचना पड़ेगा कि अगर हम कहीं जाते है तो हमारे साथ कहीं किसी तरह की कोई घटना न हो जाए.