बैटबाज भाजपा विधायक पर बिफरे पीएम मोदी, कही ये बड़ी बात

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आकाश विजयवर्गीय के बल्लेकांड पर उन्हें सख़्त हिदायत दी है। पीएम ने कहा, इस तरह की चीज़ें हरग़िज़ बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय के बल्लेकांड पर चौतरफ़ा चर्चा हो रही है। इस बीच भारतीय जनता पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में पीएम मोदी ने कड़ा ऐतराज़ जताया है। पीएम ने कहा ‘’इस तरह की चीजें हरगिज बर्दाश्त नहीं की जाएंगी। हम दिन-रात इसलिए मेहनत नहीं कर रहे कि ऐसी हरकत की जाए। किसी का बेटा होने का ये मतलब नहीं कि मनमानी की छूट होगी। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने सख़्ती दिखाते हुए कहा कि जेल छूटने के बाद आकाश के स्वागत में जो लोग गए थे, उनको बाहर किया जाए, पूरी यूनिट भंग की जाए।‘’ 

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के बेटे विधायक आकाश विजयवर्गीय को निगम के अधिकारियों के साथ मारपीट के मामले में सात जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था, लेकिन जेल से ज़मानत मिलने के बाद वह रिहा हो गए। भाजपा विधायक ने 26 जुलाई को इंदौर में निगम के अधिकारियों को बैट से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा था। निगम अधिकारी यहां पर अतिक्रमण रोकने के लिए पहुंचे थे। बता दें कि भाजपा के युवा विधायक ने अपने राजनीतिक करियर की शुरूआत पिछले साल राज्य में विधानसभा चुनाव से की थी। पहली बार चुनावी मैदान में जीत हासिल की और विधायक पद पर आसीन हुए।

ये भी पढ़ें : कैलाश विजयवर्गीय ने बैटकांड पर दिया ये बयान