मोदी बोले, 23 मई को नतीजे आने के बाद फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी

338

चुनावी कार्यक्रम में व्यस्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार जनता के बीच बने होकर रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। बिहार के भागलपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने दोबारा मोदी सरकार बनने का दावा किया। उन्होंने कहा कि ’23 मई के चुनाव नतीजे के बाद फिर एक बार मोदी सरकार बनेगी। जब मोदी सरकार बनेगी तब किसानों के लिए हमने अभी पांच एकड़ का जो नियम बनाया था उसे हटा देंगे। देश के सभी किसानों को लाभ देंगे’।

Modi 1 -

बीजेपी के नेतृत्व में मोदी सरकार के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों का ज़िक्र करते हुए नरेन्द्र मोदी ने कहा कि पांच वर्षों में ऐसे-ऐसे काम हुए हैं जो पहले कोई सोच भी नहीं सकता था। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि 70 साल तक आपने लाल बत्ती का रौब देखा, लेकिन ग़रीब के घर बत्ती जले इसकी चिंता पहले किसी ने नहीं की। एनडीए की सरकार ने बिहार में गरीब के घर बत्ती पहुंचाने का काम किया।

चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आपको पता है कि 2014 से पहले पाकिस्तान का रवैया क्या था? पाकिस्तान आतंकवादी भी भेजता था और हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था। कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार सिर्फ काग़ज़ी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए?