पीएम मोदी का दावा- कांग्रेस को चुनाव में 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी

176

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले बड़ा दावा करते हुए कहा कि ‘कांग्रेस पार्टी को इस बार के चुनाव में 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी’। पीएम ने ये दावा महाराष्ट्र में आयोजित एक चुनावी रैली के दौरान किया। इस रैली में भाजपा की सहयोगी पार्टी शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे भी मौजूद रहे।

मुंबई में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस की हार का दावा किया। उन्होंने दावा करते हुए कहा एक रिपोर्ट का हवाला दिया। जिसके मुताबिक़ कांग्रेस को 50 सीटें भी नहीं मिलेंगी। पीएम मोदी ने इस दौरान कहा कि ‘अपना वोट बर्बाद मत कीजिए, बेहतर होगा उस पार्टी के लिए वोट करें जो सत्ता में आ रही है। आप अपने वोट से सत्ता में आ रही पार्टी को मजबूती दे सकते हैं’। बता दें कि कल एक चुनावी रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ ने भाजपा के 400 सीटें जीतने का दावा किया था। उन्होंने कहा भाजपा देश में 400 सीटें जीतेगी और यूपी में 74 प्लस सीटें।

pm modi -

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘भ्रम ही कांग्रेस का दूसरा नाम है। पीएम मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में मध्यमवर्ग का नाम भी नहीं है, उनके कुछ नेता इस वर्ग को स्वार्थी और लालची बता रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पुलिसबलों की अनदेखी करने और सत्ता में रहने के दौरान उन्हें पंचिंग बैग के तौर पर इस्तेमाल करने का आरोप लगाया’।