योगी का दावा- BJP देश में 400 सीटें जीतेगी

0

चौथे चरण के मतदान के लिए चुनावी प्रचार आज शाम थम जाएगा, लेकिन उससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा दावा किया है। ‘योगी ने दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में 400 सीटें जीतेगी’। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि कोई भी ताक़त नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से नहीं रोक सकती।

आम चुनाव के प्रचार में वादे और दावों का दौर चल रहा है। इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि ‘देश के हर नागरिक की एक ही इच्छा है कि नरेन्द्र मोदी एक फिर से प्रधानमंत्री बनें। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि चुनाव में बीजेपी 400 सीटें जीतेगी’।

चुनाव प्रचार में ऐडी-चोटी का ज़ोर लगा रहे योगी आदित्यनाथ ने यूपी के देवरिया और कुशीनगर में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने 74 पार वाला नारा दोहराते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में भाजपा 74 प्लस सीटें जीतेगा। इस दौरान उन्होंने सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि सपा-बसपा भ्रष्टाचार, नक्सलवाद और आतंकवाद के समर्थक हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश के सियासी रण में सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन मिलकर चुनाव लड़ रहा है और बीजेपी के अलावा कांग्रेस को भी कड़ी टक्कर दे रहा है।