मध्यप्रदेश में आज से शुरू होगी चुनावी जंग, पीएम मोदी और राहुल होगे आमने-सामने  

326

नई दिल्ली: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर दो बड़ी पार्टियों के नेताओं के बीच जंग जारी है. इस चुनावी माहौल में आज का दिन काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि आज पीएम मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांगेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राज्य में चुनावी रैलियों को संबोधित करने वाले है.

पीएम मोदी 16 से 25 नवंबर के बीच मध्यप्रदेश में सभाओं को संबोधित करेंगे

बार दें कि पीएम मोदी 16 से 25 नवंबर के बीच मध्यप्रदेश के निम्न जिलों में बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे. आपको बता दें कि राज्य में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट होना है.

madhya pradesh assembly election 2018 narendra modi amit shah rahul gandhi to campaign 3 news4social -

क्या है पीएम मोदी के कार्यक्रम 

इस बात की जानकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद राकेश सिंह ने दी है और उन्होंने बीते दिन बताया है कि निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक पीएम मोदी 16 नवंबर को दोपहर 2 बजे शहडोल एवं शाम 5.05 बजे ग्वालियर में चुनावी जनसभा का हिस्सा बनेंगे. पीएम मोदी 18 नवंबर को छिंदवाड़ा और इंदौर में सभाओं को संबोधित करेंगे. 20 नवंबर को झाबुआ और रीवा में, 24 नवंबर को मंदसौर और छतरपुर में और 25 नवंबर को विदिशा और जबलपुर जिलों में जनसभाओं को संबोधित करते दिखाई देंगे.

दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी 16 नवंबर को देवरी, मंडला, बरघाट और शहडोल में जनसभाओं को संबोधित करते नजर आने वाले है. वहीं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को खजुराहो पहुंचेंगे. उसके बाद वह टीकमगढ़, सागर और दमोह में जनसभा को संबोधित करेंगे.

madhya pradesh assembly election 2018 narendra modi amit shah rahul gandhi to campaign 1 news4social -

आपको बता दें कि मोदी की छवि का फायदे उठाते हुए एक बार फिर दोबारा से सत्ता को अपने नाम करने के लिए ये भाजपा की नई रणनीति है. तमाम पार्टियों की नजर सिर्फ पीएम मोदी की चुनावी रैलियों की तरफ ही टिकी हुई है.

प्रदेश में मोदी के चुनावी जनसभाओं का राज्य में कोई भी असर नहीं होने वाला-  पंकज चतुर्वेदी 

हालांकि, प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा है कि प्रदेश में मोदी के चुनावी जनसभाओं का राज्य में कोई भी असर नहीं होने वाला है. उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस पूर्ण बहुमत हासिल कर सत्ता अपने नाम करेंगी. अब देखने दिलचस्प ये होगा कि पीएम मोदी और राहुल के बीच आज चुनावी जंग का ये माहौल कैसे रहेगा. इस दौरान दोनों ही पार्टी के नेता एक-दूसरे पर जरुर हमला करेंगे.

madhya pradesh assembly election 2018 narendra modi amit shah rahul gandhi to campaign 4 news4social -