भाजपा के मुस्लिम नेता का बेटा पिता के इलाज के लिए कर रह है मदद की गुहार

330

गंभीर रूप से बीमार चल रहे भाजपा के मुस्लिम नेता के बेटे ने पार्टी से मदद की गुहार लगाई है. बेटे का कहना है कि एम्स ने भी पिता को भर्ती करने से इन्कार कर दिया. चिकित्सकों ने लीवर ट्रांसप्लांट कराने को कहा है. मगर परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा है. बेटे ने कहा है कि उनके पिता 20 सालों से भारतीय जनता पार्टी की सेवा कर रहे हैं, इस नाते परिवार पार्टी नेताओं से मदद की उम्मीद लगाए बैठा है.

बीजेपी नेता शहज़ाद खान लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. शाकिब ने कहा कि इलाज के लिए हम लोग एम्स गए थे. मगर वहा चिकित्सकों ने कोई मदद करने से इन्कार कर दिया. पिता के लीवर में इन्फेक्शन है. इस समस्या के निदान के लिए लीवर ट्रांसप्लांट ही एकमात्र विकल्प है. ऐसे में बगैर सरकारी मदद के परिवार इलाज कराने में असमर्थ है.

2203 Shaakib khaan 1 -

शाकिब ने प्रधानमंत्री और अन्य भाजपा नेताओं से मदद के लिए आग्रह किया है. शाकिब के मुताबिक-मैं पिता को लेकर शनिवार(17 मार्च) को एम्स गया था, मगर वहां चिकित्सकों ने भर्ती करने से इन्कार कर दिया. चूंकि मेरे पिता 20 साल से पार्टी के लिए काम कर रहे हैं, इस नाते हमें उम्मीद है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के स्तर से कुछ न कुछ मदद ज़रूर मिलेगी.