कैब ड्राइवर ने रेड लाइट एरिया में जाने से किया मना तो RPF पुलिस वाले ने उसका ही कर दिया रेप

Mumbai cop rapes cab driver
Mumbai cop rapes cab driver

महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं तो आप सबने सुनी होगी, लेकिन क्या एक आदमी के साथ भी रेप हो सकता है वो रेप करने वाला एक पुलिस ऑफिसर हो सकता है। ऐसा हुआ है वो भी मुंबई में। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

सोमवार को पुलिस ने बताया कि एक विचित्र घटना में रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक सिपाही ने कथित तौर पर रेड-लाइट क्षेत्र में सवारी देने से इनकार करने पर एक टैक्सी-चालक के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

चौंकाने वाली घटना तब घटी जब कल शाम प्रतिष्ठित छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस (CSMT) के पास P. DMello Road में एक टैक्सी ड्राइवर आराम कर रहा था।

आरपीएफ कांस्टेबल की पहचान एक अमित धनकड़ के रूप में हुई। धनकड़ शाम को कैब के पास पहुंचा और उसने दक्षिण मुंबई के ग्रांट रोड इलाके में वेश्यावृत्ति के धंधों के तरफ जाने के लिए कैब के ड्राइवर से कहा से कहा।

जब कैब के ड्राइवर ने वहाँ जाने से इनकार कर दिया, तो एक क्रोधित धनकड़ ने उसे बेरहमी से पीटा, उसे रेलवे परिसर में एक कोने में खींच लिया और उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए।

बाद में धनकड़ ने पीड़ित को छोड़ दिया और अपने पैसे, टैक्सी की चाबियां और अन्य सामान के साथ भाग गया।

यह भी पढ़ें: NASA में इंटर्नशिप कर रहे 17 साल के लड़के ने खोजा ग्रह

कैब ड्राइवर की शिकायत के बाद MRA मार्ग पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और बाद में भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत सोमवार को धनकड़ को गिरफ्तार कर लिया।

चौंकाने वाली घटना को गंभीरता से लेते हुए RPF ने धनकड़ को ड्यूटी से निलंबित कर दिया है और आगे की जांच चल रही है।