मां ने बेटी के हनीमून पर डाले दामाद पर डोरे, फिर रचाई शादी

0
azabgazab

एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है, जब माँ ने ही अपनी बेटी का घर उजाड़ा और अपनी ही बेटी के पति के साथ शादी कर डाली। लंदन के ट्विकेनहम की रहने वाली लौरेन वॉल की शादी के अभी 2 महीने भी नहीं हुए थे कि पति अचानक घर से चले गए.काफी दिन बाद उन्हें रिश्तेदारों के माध्यम से पता चला उनके पति किसी और के साथ नहीं बल्कि उनकी ही मां के साथ रहने लगे हैं।

2004 में लौरेन ने पौल नामक शख्श से शादी की थी। उनके शादी में करीब 14 लाख रुपये खर्च किए थे। लौरेन की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। लौरेन अपनी माँ के इस चेष्टा से इतना खुश हो गयी की वो अपनी मां को भी हनीमून पर संग ले गई थीं, उसके बाद जो हुआ उसका अंदाज़ा भी कोई नहीं लगा सकता था।

हनीमून के दौरान कुछ ऐसा हुआ की जूली और पौल को एक दूसरे का साथ इतना पसंद आया की लौटने के कुछ वक्त बाद ही दोनों एक साथ रहने लगे। ये लौरेन के लिए बहुत बड़ा झटका था। लौरेन को दूसरा झटका तब लगा जब कुछ महीने बाद ही मां जूली ने पौल के बच्चे को जन्म दिया। खबरों के मुताबिक मां जूली ने शुरुआत में रिश्ते को नकारने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें : अपने नाम से नया शहर बसा रहा है यह मशहूर सिंगर और रैपर

लेकिन वक्त के साथ उन्होंने गलती मान ली. लेकिन पौल ने लौरेन से कभी माफी नहीं मांगी. लौरेन को क्या पता था जिस माँ से उसे इतना प्यार था जिस पर उसे आंख बंदकर भरोसा था , वही उसका भरोसा चकनाचूर कर देगी। उससे इतना बड़ा दुख देकर अपना जीवन ख़ुशी से यापन करेगी।