पीएम मोदी बोले, कांग्रेस के ‘ढकोसला पत्र से टुकड़े-टुकड़े गैंग खुश है’

230

पहले चरण के मतदान के लिए बचे हुए छः दिनों में राजनेता विपक्ष की कड़े शब्दों में आलोचना करके ज़्यादा से ज़्यादा वोट हासिल करना चाहते हैं। पीएम मोदी ने उत्तराखंड के देहरादून में आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए एक बार फिर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र को ढकोसला पत्र क़रार देते हुए कहा कि ‘कांग्रेस के ढकोसलापत्र से टुकड़े-टुकड़े गैंग खुश है’। बता दें इस बयान से उनके निशाने पर जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार थे क्योंकि पिछलों दिनों कन्हैया ने कांग्रेस के घोषणापत्र का समर्थन किया था।

pmmodi 1 -

आमचुनाव की सियासी जंग उफ़ान पर है। मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस के ढकोसलापत्र से टुकड़े-टुकड़े गैंग खुश है, पाकिस्तान में बैठे कुछ लोग भी खुश हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर में इनके साथी, हर रोज़ कश्मीर को अलग करने की धमकी दे रहे हैं की वो कश्मीर का अलग प्रधानमंत्री चाहते हैं। बता दें हाल ही में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अबदुल्ला ने जम्मू-कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की मांग की थी।

मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के ख़िलाफ़ बीजेपी के प्रधानमंत्री उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने तीख़े तेवर अपनाए हुए हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि करप्शन और कांग्रेस का साथ अटूट है। ऐसी जुगलबंदी है जो अलग हो ही नहीं सकती। करप्शन को कांग्रेस चाहिए और कांग्रेस को करप्शन। कांग्रेस सरकार में करप्शन एक्सीलेटर पर रहता है और विकास वेंटीलेटर पर रहता है।