मोदी बोले, महामिलावट को मौका मिला तो देश का तबाह होना तय है

188

चुनावी मौसम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने सियासी विरोधियों पर ओले की तरह बरस रहे हैं। सियासी जंग में ताबड़तोड़ रैलियां करे रहे पीएम नरेन्द्र मोदी ने महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘आप लोगों से इस चुनाव में ज़रा सी भी चुक हुई, तो केन्द्र में पहले वाली कमज़ोर और भ्रष्ट सरकार बन जाएगी। अगर इस महामिलावट को मौका मिला तो देश का तबाह होना, आपका तबाह होना तय है’।

BJP 5 -

असम में रैली को संबोधित करने पहुंचे पीएम मोदी के निशाने पर उनके सियासी प्रतिद्वंद्वी रहे। इस दौरान मोदी ने कहा कि ये ‘चुनाव तय करेगा कि भारत का हर कोना, हर सपूत सुरक्षित रहेगा या डर के साये में जीने को मजबूर होगा। ये चुनाव तय करेगा कि भारत में एक प्रधान, एक विधान और एक संविधान की व्यवस्था और मजबूत होगी या टुकड़े-टुकड़े गैंग सब पर हावी होंगे’।


बता दें आज 20 राज्यों की 91 संसदीय सीटों पर पहले चरण का मतदान हो रहा है। इसी का ज़िक्र करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने कहा कि ‘चुनाव में हवा का रुख किस तरफ है, ये आपके उत्साह से साफ दिख रहा है। आज देश के कुछ हिस्सों में प्रथम चरण का मतदान हो रहा है। अब तक की जानकारी के अनुसार ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ की जबरदस्त लहर दिख रही है’।