गुनाह ऐसा कि खुद पुलिस को 3 बार फ़ोन किया गिरफ्तारी के लिए

566
गुनाह ऐसा कि खुद पुलिस को 3 बार फ़ोन किया गिरफ्तारी के लिए

हम सभी ने मुजरिम को जुर्म करके भागते देखा है, यहाँ तक अगर मुजरिम पकड़ भी लिया जाता है तो वह अपना केस लड़ता है जब सब साबित हो जाता है तब जाके उसे सजा मिलती है। कई गुनहगार सजा से बचने के कई तरह के पैतरें अपनाते हैं।

जब वे पकड़ में नहीं आते हैं तो सरकार उनपर इनाम रखती है। लेकिन क्या कभी यह सोचा जा सकता है कि कोई अपराध करे तो उसे अपने अपराध पर इतना क्षोभ हो कि वह पुलिस को तीन बार बुलाए और अपराध कबूल करे। ऐसा हुआ है। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं।

जॉर्जिया में पुलिस डिपार्टमेंट के मुताबिक, एक आदमी को कानून तोड़ने पर इतना बुरा लगा कि उसने पुलिस को तीन बार बुलाया ताकि वह अपना जुर्म कबूल कर सके।

ouimjhnb -

थॉमस काउंटी शेरिफ कार्यालय के लेफ्टिनेंट टिम वाटकिंस ने थॉमसविल टाइम्स-एंटरप्राइज को बताया कि एक व्यक्ति ने शुक्रवार सुबह 5 बजे फोन किया कि उसने थॉमसविले में एक कार चुराई है और बोस्टन शहर के छोटे शहर में लगभग 12 मील (20 किलोमीटर) दूर है।

बोस्टन के एक पुलिस अधिकारी शेवरले इम्पाला और 29 वर्षीय क्वेंट राश्ड लैंकफ़ोर्ड उसकी तलाश में गए, लेकिन पुलिस वाले उससे मिल न पाए। चोर लैंकफोर्ड ने फिर से उन्हें वापस बुलाया और अंत में तीसरी बार कहा कि वह एक सर्विस स्टोर में चोरी से दुःखी होकर टूट गया था इसलिए वह स्टोर में बैठकर बीयर पी रहा था।

यह भी पढ़ें- जाने क्या है Black Warrant, कैसे मिलती है दर्दनाक सजा इसके अंतर्गत !

“वह कबूल करना चाहता था और खुद को अंदर करना चाहता था, उसने तीन बार फोन किया।” पुलिस ऑफिसर वाटकिंस ने कहा।

बोस्टन पुलिस के लिए यह पर्याप्त था कि वह उसे ट्रैक कर सकती थी और लैंकफोर्ड को गिरफ्तार भी कर सकती थी। कार को बाद में थॉमसविले में पाया गया था। लैंकफोर्ड की ऐसी ईमानदारी पर पुलिस वाले भी हैरान हैं।