ममता बोलीं, मोदी का न तो कोई परिवार है और न ही मोदी जनता को अपना परिवार समझता है

0

पहले चरण के मतदान में केवल चार का वक़्त बचा है। सियासी पार्टी दमखम के साथ चुनावी प्रचार में अपने विरोधियों पर जमकर प्रहार कर रही हैं। टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कई प्रहार किए। उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने भारत में अलग-अलग धर्मों के लोगों को एक साथ रहते हुए देखा है, लेकिन उन्हें (पीएम मोदी) को कैसे पता चलेगा? उसका न तो अपना कोई परिवार है और न ही वो आप लोगों को अपना परिवार समझता है।

वोटिंग के महज़ चार दिन पहले सियासी पार्टियों में आर-पार की जंग छिड़ी हुई है। समूचे विपक्ष के अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नरेन्द्र मोदी पर जमकर सियासी हमले कर रही हैं। पश्चिम के कूच बिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर कई वार किए। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि क्या पीएम मोदी ने पश्चिम बंगाल के लिए एक पैसा भी दिया? जो इंसान इस तरह के बड़े दावे करता है, उसे ये देखना चाहिए कि उसने बंगाल के लिए क्या योगदान दिया है। ममता ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी पांच साल से विदेशी दौरों में व्यस्त थे और अब उसे यहां आने की ज़रूरत महसूस हुई है।

इससे पहले भी ममता पीएम मोदी पर कई बार सियासी हमले कर अपना रूख़ दिखा चुकी है। हाल ही में उन्होंने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि हमें ‘दिल्ली का लड्डू’ नहीं चाहिए। हमें ज़मीन से जुड़ा नेता चाहिए। उन्होंने एक बार पीएम मोदी को विभिन्न मुद्दों पर बहस करने की भी चुनौती दी थी।