ममता बोलीं – भाजपा चुनाव में पैसा बांट रही है

204

रविवार को छठे चरण की वोटिंग से पहले, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर मतदाताओं को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। ममता ने कहा है कि भाजपा वोट हासिल करने के लिए वोटरों के बीच में रूपये बांटने के लिए हवाला माध्यम का इस्तेमाल कर रही है। ममता ने ये बातें एक चुनावी जनसभा के दौरान कही।

पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर अपनी पार्टी टीएमसी के उम्मीदवारों को जीत दिलाने के मक़सद से राज्य में प्रचार कर रही ममता बनर्जी ने बार फिर भारतीय जनता पार्टी और नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला बोला है। दरअसल, बारासात सीट से टीएमसी उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार करने पहुंची ममता भाजपा पर वोट पाने के लिए पैसा बांटने का आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने सरकारी एजेंसियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस सिलसिले में कानून लागू करने वाली एजेंसियां कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

mamta banerjee 1 -

बता दें कि इस बार भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में सियासी पिच पर ज़्यादा ज़ोर लगा रही है और माना ये जा रहा है कि टीएमसी और भाजपा के बीच सियासी लड़ाई दिलचस्प है। बता दें कि 2014 के चुनाव में मोदी लहर के बावजूद पश्चिम बंगाल में भाजपा सिर्फ 2 सीटें जीत पाई थी।