लालू प्रसाद के परिवार में आई मुसीबत, बेटे तेजप्रताप नें दी तलाक की अर्जी

0

घोटाले केस में फसे लालू प्रसाद यादव के लिए एक नई परेशानी और आ गई है। इस परेशानी की वजह से उनके बेटे तेजप्रताप यादव। तेज प्रताप यादव नें तलाक की अर्जी दे दी है। आप को बता दें की तेज प्रताप यादव की शादी कुछ वक्त पहले ही हुई थी। उन्होंने अपनी पत्नी से अलग़ होने का निर्णय लिया है उन्होंने पटना फैमिली कोर्ट में अर्जी दायर की है।

हालांकि इस खबर की पुष्टि न तो तेजप्रताप यादव और न ही उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने की है. तेजप्रताप यादव फिलहाल रांची जा रहे हैं जहां शनिवार को वे अपने पिता लालू यादव से अस्पताल में मिलेंगे. लेकिन माना जा रहा है कि तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी के बीच तनाव काफी समय से चल रहा था।

गौरतलब है कि बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अजीब हरकतों के कारण हमेशा से चर्चा में रहे हैं. मई महीने में उनकी अपनी पत्नी के साथ साइकिल पर पोज देने वाली तस्वीर वायरल हुई थी. बाद में तेज प्रताप की साइकिल वाली एक और तस्वीर वायरल हुई जिसमें वे साइकिल से गिरे हुए दिखे. तेज प्रताप यादव पटना की सड़कों पर एक साइकिल रैली के दौरान अचानक बीच सड़क पर गिर गए थे. इस घटना को कई लोगों ने अपने मोबाइल में कैप्चर कर लिया था. उसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.