केजरीवाल ने BJP के संकल्प पत्र को बताया जुमलों का ताजा पिटारा

238

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने BJP के संकल्प पत्र पर हमला बोला है। आम चुनाव के लिए बीजेपी के द्वारा जारी संकल्प पत्र को केजरीवाल ने जुमलों का ताज़ा पिटारा बताया है। केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि BJP ने देश को 2014 के जुमलों का हश्र बताए बिना जुमलों का एक ताज़ा पिटारा खोल दिया है।

Tweet 1 -

भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को अपने पाले में करने के मद्देनज़र वादों से भरा संकल्प पत्र जारी किया है। बीजेपी के संकल्प पत्र को लेकर कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियां हमलावर रुख़ अपनाए हुए है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट के ज़रिए बीजेपी के संकल्प पत्र पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा नरेन्द्र मोदी-अमित शाह में नोटबंदी पर बात करने का साहस नहीं कि नोटबंदी क्यों लागू की गई थी? दो करोड़ नौकरियों का क्या हुआ? किसानों को बदहाली की तरफ़ क्यों धकेला गया?


बता दें आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मौजूदगी में कल अपना संकल्प पत्र जारी किया। अपने संकल्प पत्र में बीजेपी ने राम मंदिर बनाने, जम्मू-कश्मीर में लागू धारा 370 व धारा 35A को हटाने का वादा किया। बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में 60 साल से अधिक उम्र वाले किसानों और छोटे दुकानदारों को पेंशन देने का ऐलान किया है। बीजेपी ने ये भी वादा किया है कि एक लाख तक के कृषि लोन पर अब पांच सालों तक कोई ब्याज नहीं लगाया जाएगा।