कपिल शर्मा के घर आया नन्हा मेहमान, कपिल ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

0
कपिल शर्मा
कपिल शर्मा

भारत के सबसे बड़े कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर के एक नया मेहमान आया है। इस बात की जानकारी खुद कपिल शर्मा ने दी। आइये जानते हैं वह नया मेहमान लड़का है या लड़की।

कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ अब एक बच्ची के माता-पिता हैं। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 10 दिसंबर को अपने ट्विटर अकाउंट पर यह खुशखबरी साझा की।

कपिल और गिन्नी की शादी पिछले साल दिसंबर में हुई थी। जुलाई में गिन्नी के गर्भवती होने की खबर सामने आई। बाद में कपिल द्वारा इसकी पुष्टि की गई। मुंबई मिरर से बात करते हुए उन्होंने कहा था, “मैं अभी अपनी पत्नी की देखभाल करना चाहता हूं और अभी उसके लिए उसकी तरफ से सब कुछ सही चाहता हूं। हम स्पष्ट रूप से बहुत उत्साहित हैं क्योंकि यह हमारा पहला बच्चा है, लेकिन मेरी मां सबसे ज्यादा उत्साहित है। वह इसके लिए इंतजार कर रही है। अब कुछ वर्षों के लिए। हम सिर्फ गिन्नी और बच्चे के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।”

कपिल और गिन्नी अपने बेबीमून के लिए कनाडा गए थे।

पिछले महीने कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ आगे के एपिसोड पहले से ही शूट कर लिए हैं ताकि वह गिन्नी और बच्चे के साथ समय बिता सकें। अपनी शादी के बाद से ही कपिल के लिए चीजें अच्छी लग रही हैं क्योंकि ‘द कपिल शर्मा शो’ रेटिंग चार्ट पर भी अच्छा कर रहा है।

यह भी पढ़ें: क्या हो गई है सबसे चौड़े वॉटरफॉल विक्टोरिया कि हालत ?

अब देखना दिलचस्प होगा कि कपिल के घर में आयी यह लक्ष्मी कपिल के लिए कितना लक लेकर आती है।