Kangana Ranaut ने लव जिहाद के खिलाफ बने कानून पर दिया ये बयान!

139


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों लगातार अपनी तीखी बयानबाजी और बेबाकी को लेकर चर्चा में हैं. पिछले साल से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड से लेकर राजनीति के क्षेत्र तक हर विषय पर मोर्चा खोला हुआ है. फिलहाल कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भोपाल में हैं, इसी बीच उन्होंने लव जिहाद पर बने कानून को लेकर एक ऐसी बात कह दी है कि वह फिर से सुर्खियों में छा गई हैं. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भोपाल में अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग में बिजी हैं. शूटिंग शुरू होने से पहले मध्यप्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने कंगना का स्वागत किया. इसी दौरान कंगना ने मीडिया से बातचीत की. बातचीत में कंगना ने लव जिहाद कानून का समर्थन करती नजर आईं.

लव जिहाद पर क्या कहती हैं कंगना रनौत

आजतक की खबर के अनुसार कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  से जब लव जिहाद के कानून के बारे में सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा, ‘यह कानून उनके लिए बहुत अच्छा है जो लोग धोखा खा रहे हैं. हां यह बात भी है कि बहुत से लोगों को इस कानून से परेशानी हुई है लेकिन हम सभी को यह समझना चाहिए कि कानून सिर्फ उनके लिए है, जिनको दिक्कत है.’ 

इसके आगे इंटरकास्ट मैरिज पर कंगना ने कहा, ‘जो इंटरकास्ट मैरिज होती या हो रही हैं, उन पर यह लागू नहीं हुआ है. ये उन्हीं पर लागू है जिन्होंने प्यार या शादी के नाम पर धोखा खाया है. जो इंटरकास्ट मैरिज के नाम पर धोखा खाते हैं या कोई और फ्रॉड उनके साथ होता है, इस तरह के कानून से उन्हें सहायता मिलेगी.’ 

कंगना पर लगा है ये आरोप

बता दें कि शुक्रवार, 8 जनवरी को कंगना रनौत (Kangana Ranaut) मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में पेशी के लिए पहुंची थीं. दरअसल कंगना पर अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए नफरत फैलाने के आरोप लगे हैं. कहा गया है कि उन्होंने हिंदू-मुस्लिम के नाम पर माहौल बिगाड़ा है. ये तमाम आरोप कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सईद ने लगाए हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link