Aamrapali Dubey और Nirahua ये हॉट डांस VIDEO देखकर आप भी लगेंगे झूमने!

328


नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों सुपरस्टार दिनेशलाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ, अपनी सुरीली आवाज के लिए भी मशहूर हैं. वह अपनी हर अदाकारी से दर्शकों के दिल पर राज करते हैं. उनके फैंस उन्हें प्यार से निरहुआ कहते हैं और उनका यह नाम ही भोजपुरी इंडस्ट्री में मशहूर भी है. इसी बीच निरहुआ (Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का जबरदस्त गाना ‘कचाकच मा लेवेली’ का वीडियो इन दिनों यूट्यूब एक बार फिर धमाल मचा रहा है.

वैसे तो निरहुआ (Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के सभी गाने सोशल मीडिया पर धूम मचाते आए हैं लेकिन अब उनका यह गाना ‘कचाकच मा लेवेली’ इतना ज्यादा फेमस हो गया है कि इसे यूट्यूब पर 80,765,698 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. देखिए ये वीडियो…

इस गाने में निरहुआ (Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी मशहूर जोड़ी नजर आ रही है. आए दिन इन दोनों की फिल्में भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती नजर आती हैं. लेकिन इस गाने ने तो जैसे लोगों का दिल ही जीत लिया है. इस गाने को ओम झा और आम्रपाली दुबे ने मिलकर गाया है. वहीं इसके बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें





Source link