पत्रकार नें पूछा मुकेश अंबानी से की सर जियो नहीं चल रहा है

297

अभी हाल ही में मुकेश अंबानी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने के लिए ग्रैंड हयायत होटल आए थे। वह अपने पूरे परिवार के साथ यहाँ पर आए थे। रिसेप्शन में शामिल होने से पहले मुकेश अंबानी के पूरे परिवार नें मीडिया के सामने अपनी फोटो खिचवाई। जब मीडिया मुकेश अंबानी के पूरे परिवार की फोटो खिच रहे ते उसी वक्त एक मीडियाक्रर्मी नें उन्से कहा की सर जियों काम नहीं कर रहा है।

when photographers ask about jio to mukesh ambani 1 news4social -

इसके बाद मुकेश अंबानी का पूरा परिवार हंसने लगा। उनके साथ उनकी दो बहुएं राधिका और श्लोका मुकेश अंबानी की तरफ़ देखने लगी। पत्रकार के इस सवाल से वहाँ पर खडे अन्य मीडियाक्रमी भी हंसने लगे। फोटो खिचवाते वक्त हंसी ठहको के बीच वहां पर संजय दत्त भी आ गए। मुकेश अंबानी नें आगे बढ़कर संजय दत्त के साथ मुलाक़ात की। इसी बीच अंबानी परिवार वहां से मुस्कुराते हुए चला गया।

आपको बता दें की मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी पीरामल फैमिली के साथ तय हो गई है। ख़बर मिली है की दोनों ही परिवार 8 से 9 दिसंबर को अपना वीकेंड उदयपुर में धूमधाम से मनाने जाएंगे। इसी दौरान शादी के प्रग्राम प्रसिद्र जगमंदिर, लेक पैलेस, उदयविलास और लीला पैलेस में किए जाएंगे। उदयपुर में अगले हफ्ते के लिए टेक ऑफ और लैंडिंग के लिए 25-30 चार्टर्ड पलेनों का इंतजाम किया हुआ है। जो कई मेहमानों के लिए कई चक्कर लगाएंगे।