प्रियंका चोपड़ा को दुल्हन के रूप में देख इमोशनल हुए निक जोनस, विडियो हो रहा है वायरल

0

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ यानी प्रियंका अमेरिकी सिंगर निक जोनस के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुकी है. दोनों ही काफी सुर्खियां भी बटोर रहें है.

बता दें कि शादी के बाद प्रियंका और निक की कुछ तस्वीरें और विडियो ‘People Magazine’ ने सोशल मीडिया में शेयर की है जो काफी तेजी से फैल भी रहीं है. इस विडियो में ईसाई धर्म से हुई दोनों की शादी का विडियो काफी लोगों को पसंद आ रहा है. दोनों मेगा कपल ने 1 दिसबंर को ईसाई धर्म में शादी की थी, जिसमें व्हाइट कलर के वेडिंग गाउन में ‘ग्लोबल आइकॉन’ प्रियंका काफी खूबसूरत लग रहीं थी. वहीं दुल्हे राजा ने ब्लैक टक्सिडो पहना हुआ था जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहें थे.

अपनी दुल्हन को देख निक के आंखों से बरसे आंसू

आपको बता दें कि विडियो में निक काफी इमोशनल होते हुए भी देखे जा सकते है. जब प्रियंका उम्मेद पैलेस से मां मधु चोपड़ा के साथ शादी के लिए स्टेज में आ रहीं थी तब वह मौजूद निक के आंखों से आंसू आ गए. जिसके बाद हर कोई इस बारे में बात कर रहा है.

वहीं प्रियंका का कहना है कि वह शादी से पहले घबराई और डरी हुई थी, लेकिन जब उन्होंने अपने दुल्हे यानी निक को अपने रास्ते पर खड़े हुए देखा तो उनकी सारी चिंता गायब हो गई. आईएएनएस के खबर के मुताबिक, प्रियंका ने कहा कि उन्होंने अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ ईसाई शादी में 75 फुट लंबा घूंघट डाल रखा था.

पीपल डॉट कॉम के अनुसार, प्रियंका ने कहा है कि हर लड़की का सपना होता है कि वह अपनी शादी वाले दिन राजकुमारी लगे, लेकिन मैं चाहती थी, उसके बारे में मैंने कभी कोई प्लानिंग नहीं की थी. निक ने सुझाया है कि वह बड़े सपने देखें और अपनी अलग-अलग संस्कृति का जश्न मनाने के लिए एक नहीं बल्कि भारत में दो शादी करेंगे. प्रियंका ने कहा इससे मेरा दिल पिघल गया. इस शादी में करीब 225 मेहमान पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें:  शादी के बाद निक और प्रियंका की बनी डॉल हो रही है VIRAL

निक-प्रियंका का दिल्ली स्थित ताज पैलेस होटल में भव्य रिसेप्शन

बीते दिन प्रियंका ने दिल्ली स्थित ताज पैलेस होटल में भव्य रिसेप्शन किया जिसमें भारत के पीएम नरेंद्र मोदी भी आए. पीएम इस दौरान प्रियंका से हिंदी में बात करने लगे तो वह पर मौजूद पति निक को कुछ समझ नहीं आया, कुछ देर दोनों का मुंह तांकने के बाद निक भी ठहाका मारके हंस पड़े. अब पीएम के साथ दोनों कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया में फैल रहीं है. इस दौरान प्रियंका सिल्वर कलर के लहंगे में शानदार नजर आईं, वहीं निक ने ब्लैक टक्सिडो सूट पहना हुआ था.